Sunday 13 March 2016

पहली बार बना रहें हैं शरीरिक संबन्ध ???



जब भी अाप किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाते है तो यह अाप दोनों के लिए स्पेशल पल होते हैं। ऐसे समय में पुरुष महिला से ज्यादा नर्वस महसूस होते है अौर उन्हें डर लगता है कि कहीं कोई कमी न रह जाएं। अाज हम आपके इस आर्टिकल में बताएंगे कि आपको अपने पार्टनर के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाने से पहले कौन सी बातों को ध्यान में रखना चाहिएं। तो अाइए जानते हैं इन बातें को बारे में।
जब भी आप किसी के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बना रहें हो तो सेक्स से पहले जननांग और बगल आदि के बाल हटा लें क्योंकि जब अाप शारीरिक संबंध बनाते हैं तो पसीने की बदबू अाती है। अगर अाप शरीर में बाल हटा लेंगे तो पसीने की बदबू नहीं आएगी।

अगर आपका पार्टनर मन से आपके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है तो संबंध न बनाए। ऐसे में अपने पार्टनर को मानसिक रूप से तैयार करें और उसके बाद ही सम्बंध बनाएं।
कभी भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहुत ज्यादा उम्मीदें न रखें क्योंकि अगर आप ज्यादा उम्मीद रखते है और वैसा कुछ भी न हो तो आपको बहुत बुरा लगेगा।ऐसे में अगर आप कम उम्मीद करेगे तो भी अाप सही तरीके से परफॉर्म नहीं कर पाएंगें अौर आपका मजा किरकिरा हो जाएगा।
अगर आप पहली बार संबंध बनाने जा रहें है तो सम्बंध बनाते समय कंडोम का इस्तेमाल जरूर करें। इसका इस्तेमाल करने से यौन संक्रमण नहीं होगा अौर कोई गलती होने पर आपको भय नहीं रहेगा। 

अगर अाप पहिली बार संबंध बना रहे है तो एक-दूसरे की प्रतिक्रिया को देंखे ताकि आपको बराबर सुखद एहसास हो।

पहिली बार संबंध बनाने से रिश्ते को न ही गलत नाम दें और न ही पार्टनर से झूठे वादे करके गुमराह करें। कभी भी किसी को शादी का झांसा देकर सम्बंध न बनाएं।

No comments:

Post a Comment