Sunday 4 November 2012

गुप्तांग सीधा करने के लिए स्तनपान

गुप्तांग सीधा करने के लिए स्तनपान

महिलाओं द्वारा अपने बच्चों को तो स्तनपान करवाना एक आम और प्राकृतिक प्रक्रिया है लेकिन किसी पुरूष को महिला का स्तनपान करवाना अपने आप में एक अजूबा है। यूएस के जेफ नामक व्यक्ति के गुप्तांग में कुछ टेढापन था। अपने शरीर के मुख्य अंग की इस कमी से वह और उसकी पत्नी माइकल बहुत विचलित रहते थे। वजह सम्भोग के वक्त माइकल को बहुत दर्द झेलना पडता था, जिसकी वजह से वह चरमोत्कर्ष का आनन्द प्राप्त नहीं कर पाती थी।

जेफ स्वयं भी इस बात से बहुत पीडित था। अपनी इस कमी को ठीक करने का उसे एक आसान उपाय अपनी पत्नी के स्तनों में नजर आया और उसने माइकल से कहा कि वह उसे एक बच्चे की तरह स्तनपान करवाये। पहले तो माइकल इसके लिए तैयार नहीं हुई लेकिन फिर अपने पति की परेशानी और संभोग के वक्त स्वयं को होने वाली तकलीफों को देखते हुए उसने इस कार्य को करना स्वीकार कर लिया, नतीजा लाभकारी रहा।

जेफ के लिंग का टेढापन सुधरने लगा और अब वह बिलकुल ठीक है। शुरूआत में माइकल जेफ को स्तनपान करवाते वक्त हिचकिचाती थी लेकिन बाद उसके हिचकिचाहट जाती रही और वह जेफ को उसी तरह से स्तनपान करवाने लगी जिस तरह से एक मां अपने बच्चे को करवाती है। लगातार डेढ साल तक स्नतपान करने बाद जेफ माइकल को गर्भवती कर पाया। आज जेफ और माइकल के एला नामक एक बच्ची है। 

No comments:

Post a Comment