Sunday 4 November 2012

ये फल बढाते है कामुता की भावना

ये फल बढाते है कामुता  की भावना 

महिलाओं को केले और खीरे के आकार जैसे फलों और सब्जियों से दूर रहना चाहिए। साथ ही महिलाओं को इस आकार के फलों-सब्जियों को छूने से रोकना चाहिए। हाल ही में इंटरनेट पर पढी जा रही एक खबर लेकर इंटरनेट यूजर्स में काफी चर्चा रही।

मिस्त्र की एक वेबसाइट "भिखयमसर डॉट कॉम" के अनुसार इस व्यक्ति का मानना है कि खीरे और केले जैसे फल-सब्जी बिल्कुल पुरूष लिंग की तरह दिखाई देते हैं और इनको देखने और छूने से महिलाएं के मन में सेक्स करने की भावना पनपती है। एक लेख में लिखे अपने विचारों में इस बेनाम शेख ने यह भी कहा कि अगर कोई महिला, पुरूष के लिंग के आकार के फल या सब्जी को खाना चाहती है तो उसके पास मौज़ूद पिता, पति या भाई को उसकी मदद करनी चाहिए और खीरे या केले को छोटे-छोटे टुकडों में काट कर महिला को खिलाना चाहिए।

रिपोर्ट के अनुसार यूरोप में रहने वाले एक शेख ने महिलाओं के लिए वर्जित होने वाली सब्जियों में गाजर और तोरई को भी शामिल करने को कहा है। इस मामले में कई इंटरनेट यूर्जस ने शेख की पोस्ट पर टिप्पणी की है और उसके विचारों की भर्त्सना की है। रीडर्स ने शेख के इस विचार को इस्लामिक पाखंड भी कहा है। हांलाकि अभी तक किसी भी प्रख्यात इस्लामिक विद्वान या धर्मगुरू की कोई टिप्पणी या बयान नहीं आया है।

No comments:

Post a Comment