Friday 9 November 2012

महिलाएं इन 5 वजह से देखतीं हैं पोर्न फिल्में!

महिलाएं इन 5 वजह से देखतीं हैं पोर्न फिल्में!

आमतौर पर पुरुष पोर्न देखने के मामले में महिलाओं को काफी पीछे छोड़ देते हैं। पुरुष ऐसा अपनी कामुक इच्छाओं को पूरा करने के लिए पोर्न फिल्में देखना पसंद करते हैं। वहीं, महिलाएं भी इस मामले में पीछे नहीं है। अलबत्ता उन पर पोर्न फैंस का ठप्पा नहीं लग पाता है। वे केवल मजे के लिए एक या दो फिल्में ही देखना पसंद करतीं हैं। वहीं, कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं, जो इन्हें देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं। आइए जानते हैं, आखिर महिलाएं क्यों देखना पसंद करतीं हैं पोर्न फिल्में...

हस्तमैथुन से संतुष्टिः 
इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि पोर्न फिल्में देखने के बाद संतुष्टि का भाव चरम पर होता है। जब कोई शख्स पोर्न फिल्म देख लेता है तो उसमें हस्तमैथुन की इच्छा और भी बढ़ जाती है। वहीं, महिलाएं पोर्न फिल्में देखने के बाद खुद को फंतासी दुनिया में ले जाकर संतुष्टि पाने की कोशिश करतीं हैं।

तनाव दूर भगाने में मददगारः 
हो सकता है पोर्न फिल्में देखना आपको पसंद न हो, लेकिन यदि आप तनाव में हों और इससे राहत पाना चाहतीं हैं, तो पोर्न देखने का आइडिया बुरा नहीं है। इससे आप तनावरहित हो जाएंगी। यदि ऑफिस में दिन बुरा बीता हो या फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ झगड़ा हुआ हो, तो पोर्न देखने का आइडिया आजमा कर आप पछताइएगा नहीं।
थोड़ा रोमांस, थोड़ा फनः 
यदि आप एक कमिटेड रिलेशनशिप में हैं तो आपका पार्टनर ही आपके लिए सब कुछ हो जाता है और आप किसी दूसरे पुरुष के साथ कोई मस्ती नहीं कर सकतीं। लेकिन, आपका मूड थोड़ा मस्ती करने वाला हो तो आप क्या कीजिएगा? तो पोर्न वीडियो से बेहतर और कोई साथी नहीं हो सकता। इसमें आप अपने फंतासी पार्टनर के साथ खूब मजे कर सकती हैं।
नए सेक्सी मूव्सः 
हम यहां आपको यह नहीं बोल रहे हैं कि बेड पर अपने पार्टनर के साथ प्यार के पलों में आप एक पोर्न स्टार की तरह सेक्स मूव्स अपनाएं। बल्कि, इन वीडियो को देखने के बाद आप ऑर्गिज्म के लिए नए तरीके अपना सकतीं हैं। हर दिन के रूटीन सेक्स लाइफ से बोर हो चुकी महिलाओं के लिए ये वीडियो खास भूमिका अदा करते हैं। लेकिन, इसके लिए जरूरत है कि इन्हें केवल पोर्न के तौर पर न देख एक एजुकेशनल टूल के तौर पर देखें, जिससे कभी पछताना न पड़े।
 बेड पर पार्टनर की चाहत का पताः 

आपका पार्टनर आपसे क्या चाहता है, इसे वह आपको नहीं बता पाता है। इसके साथ ही वह यह नहीं चाहता है कि आप उसे संतुष्ट न कर पाएं। लेकिन, यदि आप पोर्न देखें तो समझ में आएगा कि बेड पर आपका पार्टनर आपसे क्या उम्मीद करता है।

No comments:

Post a Comment