Saturday 29 December 2012

रातें बन जाएगी मादक...

रातें बन जाएगी मादक... 
 
जबरदस्ती किसी काम को करने से कोई सुखी नही रहता है. इसी तरह सेक्स भी उन्ही कामों में से एक क्रिया है जिसका मजा जोर जबरदस्ती से नही लिया जा सकता हैं, इसमें दोनों की रजामंदी होती है और दोनों तरफ से समर्पण चाहता है जिससे पति-पत्नी दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते है और दोनों में प्यार हमेशा बना रहता है.


सम्पूर्ण विश्व में एकमात्र भारत ही ऐसा देश है जहां अग्नि के सात फेरे लेते समय पति-पत्नी को सात जन्मों तक साथ निभाने एवं सुख-दुख में एक दूसरे का भागीदार होने का वचन दिलाया जाता है. 



पति-पत्नी के बीच कभी भी ऐसा नहीं होना चाहिए कि एक दूसरे की सहमति के बिना दोनों में से कोई एक किसी भी समय सेक्स करने का राग अलापना शुरू कर दे क्योंकि बिना दोनों की सहमति के किया गया सेक्स वास्तव में एक ऐसी मानसिक यातना का रूप है जिसकी पीड़ा को वह ना तो किसी को बता सकता है और ना ही उसे ज्यादा सहन कर सकता है.

इसके परिणाम या तो आपसी मन मुटाव के रूप में सामने आते है या फिर तलाक की नौबत भी आ जाती है. सेक्स अपने जीवन साथी से समर्पण व सहयोग चाहता है जिसमे पति-पत्नी दोनों में अपनी इच्छा से समर्पित होकर आपस मे ज्यादा से ज्यादा आनंद लेने व देने की कोशिश रहती है.

सेक्स के दौरान पार्टनर में किसी भी तरह का तनाव नही होना चाहिए क्योंकि सेक्स का उद्देश्य तभी सफल या आनंददायी होगा जब इसे तन और मन की गहराई से किया जाए. ऐसा करने के लिए जरुरी है कि अंतरंग पलों के समय सम्पूर्ण तनाव, चिंता या आपसी गिले शिकवों को दूर रखा जाए ताकि दोनों और से पूर्ण सहयोग हो सके. 



वास्तव में सेक्स एक प्राचीन काम कला है जिसके माध्यम से स्त्री-पुरुष को शारीरिक तृप्ति के साथ ही दिन भर की थकान से मुक्ति मिलती है और मानसिक संतुष्टि प्राप्त होती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही काम कलाएं और उनसे जुड़ी कुछ खास रोमांटिक तरकीबें बताने जा रहे हैं जिनको अपनाने से आपकी रातें और मादक बन जाएगी जिससे आपकी वैवाहिक जिंदगी में खुशी के रंग भर जायेंगे.

1. रात को खाना खाने के बाद वनीला फ्लेवर की आइस्क्रीम या चाय पीयें क्योंकि शोधकर्ताओं का मानना है कि वनीला की खुशबू इतनी कामोत्तेजक होती है कि नपुंसक व्यक्ति भी दीवाना हो जाता है. 



2. मस्तिष्क में मौजूद पीयूष और पीनियल ग्रंथियो का सीधा संबंध पैर के अंगूठे से होता है. फोरप्ले के दौरान साथी एक-दूसरे के अंगूठो को सहलाए, तन-मन मस्ती से झूम उठेगा.

3. ओरिएंटल इरोटोलॉज़ी के मुताबिक स्त्री व पुरूष के ऊपरी और निचले होठों का शरीर से अलग-अलग तरह से संबंध होता है. स्त्री के ऊपरी होठों का संबंध भगशिशनिका और पुरूष के निचले होठों का संबंध शिशन से होता है, तो ध्यान रहे कि इस बार कौन किसके होंठ चूमेगा.

4. इत्र को रूई मे लगा कर अपनी नाभि और कानो के पीछे लगाएं और खुश्बू का कमाल देखिए.

5. रात को बादाम या केनोला के तेल की कुछ बूंदों को लेवेंडर तेल मे मिला कर अपने साथी के बदन की मालिश करे. सेक्स करने से पहले तन की मालिश ऊर्जा बढाती है.

6. स्त्री और पुरूष के छाती के ऊपरी भाग मे थाईमस ग्लेंड होता है, जो हल्के दबाब और सहलाने पर काफ़ी जल्दी उत्तेजित हो जाता है. अगली बार उन्हें हल्के दबाब के साथ गले लगाकर देखें,यकीनन एक दूसरे के गुनगुने आगोश मे सिमटते चले जाएंगे.

7. जब आप पूरी उत्तेतना मे हो, चरम सुख से पहले अपने सिर को बेड की साइड से नीचे लटका दें. सिर मे रक्तसंचार तीव्र होने के कारण प्यार का आनंद दुगुना महसूस करेंगे.


8. घर मे कहीं भी फुल साइज़ शीशा लगाएं. बेड पर नही आईने के सामने प्यार करे. आप दोनों प्यार का एक अलग ही लुफ्त उठाएंगे.

9. खूब कपडे और गहने पहन कर भी प्यार कर सकते है. प्यार की कडी गहनों और कपडों से भी जु़डी होती है. कडियां जैसे-जैसे खुलेगी,प्यार का रहस्य समझने में आनंद आएगा.

No comments:

Post a Comment