Sunday 23 September 2012

अंत:वस्त्र जागृत करती है सेक्स की इच्छा

अंत:वस्त्र जागृत करती है सेक्स की इच्छा

 

 जिन्दगी की अन्य जरूरतों की तरह स्त्री-पुरूष के लिए अपनी काम वासनाओं की पूर्ति करना भी एक अहम् कार्य है। हर स्त्री पुरूष में यौन इच्छाओं की जागृति होती है जिसे वह पूरा करना चाहता है। अगर आपके पार्टनर में यौन इच्छा कम होती जा रही है या फिर आप अपने पार्टनर को और भी ज्यादा प्यार देना चाहती हैं तो आप ऎसे वस्त्रों को पहनें जिनमें देखकर आपके साथी के मन में आपसे सेक्स करने की तीव्र इच्छा जागृत हो।



हम उन कपडों की बात नहीं कर रहे हैं जो दिखाई देते हैं हम बात कर रहे हैं आपके अंत:वस्त्रों की जो तभी दिखायी देते हैं जब आप अपने पति या साथी के साथ बिस्तर पर होती हैं। महिलाओं के अंत:वस्त्रों यानी ब्रा और पैन्टी का सेक्स से सीधा सम्बन्ध है। आपके अंत:वस्त्र (जिसे अंग्रेजी में लिंगेरी भी कहते हैं) जितने ज्यादा आकर्षक होंगे, आपके पार्टनर में यौन इच्छा उतनी ही प्रबल होगी।

बाजार में कई प्रकार की लिंगेरी उपलब्ध हैं, लेकिन आपको कौन सी चुननी है, यह आप तय करेंगी अपने पार्टनर की इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए। लिंगेरी एक ऎसी चीज है, जिसमें पुरूष अपनी पार्टनर के सौंदर्य को अच्छी तरह से देख पाते हैं और सेक्स के लिए उत्तेजित हो जाते हैं।



लिंगेरी का महत्व तभी है, जब आप अपने पार्टनर में यौन इच्छा जागृत करना चाहती हैं। लिंगेरी का रंग हमेशा डार्क होना चाहिए, जैसे काला, तीखा लाल, मैरून, बर्गन्डी या भूरा या फिर जो आपको अपने शरीर पर पहनने के बाद पसन्द आए और आप को जिसे पहनने के बाद यह अहसास हो कि आपके साथी या पति को यह रंग जरूर पसन्द आएगा उन्हीं रंगों की लिंगरी पहनें।

इससे आपके शरीर का सौंदर्य उभर कर सामने आता है। ऎसे में पुरूष का ध्यान शरीर की ओर खिंचता है। हल्का गुलाबी, सफेद, आदि रंग पुरूष को उत्तेजित नहीं कर पाते हैं। अगर आप हल्का रंग ही लेना चाहती हैं, तो उसमें नेट वाली लिंगेरी लें।

वैसे डार्क रंग में नेट वाली लिंगेरी पुरूषों को उत्तेजित करने में सबसे ज्यादा कारगर साबित होती है। लिंगेरी के कपडे की क्वालिटी अच्छी होनी चाहिए। साधारण सूती कपडे या कडक कपडे से बनी लिंगेरी पुरूषों को ज्यादा आकर्षित नहीं कर पातीं। मुलायम सूती (सॉफ्ट कॉटन), सिल्क या साटन से बने अंत:वस्त्र ही लें। लेस वाली लिंगेरी भी बाजार में उपलब्ध हैं, वो पुरूषों में यौन इच्छा को प्रबल करती हैं। अपने पार्टनर की यौन इच्छा को तीव्र बनाने के लिए अंत:वस्त्र ज्यादा से ज्यादा स्टाइलिश होने चाहिए।


ऎसे अंत:वस्त्र पहनें और हल्का सा मेकअप करें, बालों को अपने पार्टनर की पसंद ध्यान में रखते हुए सेट करें, या पूरी तरह खोल दें। ध्यान रहे पुरूषों को वो बाल पसंद होते हैं, जिनमें से भीनी-भीनी खुशबू आती है, लिहाजा अच्छी खुशबू वाला शैम्पू इस्तेमाल करें।

बालों में पसीने की बदबू नहीं होनी चाहिए। आकर्षक अंत:वस्त्र पहनने से पहले अच्छा होगा यदि आप अपने शरीर के अनचाहे बाल साफ कर दें। विशेष अंगों पर बाल पार्टनर में यौन इच्छा को कम करते हैं। बेहतर होगा यदि आप हेयर-रिमूवर के बाद नहाएं और फिर शरीर पर बेबी-ऑयल लगा लें, इससे शरीर और भी ज्यादा कोमल हो जाता है।

पसीने में अगर बदबू आती है तो अच्छे डियोडरेंट का इस्तेमाल करें। बेहतरीन लिंगेरी पहनने के बाद आप सोच रही होंगी कि उसके ऊपर क्या पहने। ऊपर जींस, टॉप, साडी, सल्वार सूट, आदि से कहीं ज्यादा सटीक नाइट गाउन रहेगा।

उसमें भी अगर आप 2-पीस वाला गाउन चुनें, तो सबसे अच्छा है, ताकि अपने पार्टनर के करीब जाने पर आप धीरे-धीरे उसे उत्तेजित कर सकें। गाउन के रंग अगर लाल, गुलाबी, बैगनी या सफेद हों तो अच्छा है। उस पर हल्की खुशबू वाला परफ्यूम आपकी रात को और ज्यादा सुहावनी बना सकता है। 

No comments:

Post a Comment