Thursday 27 September 2012

sex buletin

 13 साल का पति 43 साल की पत्नी 

कुंवारा है पर 15 बच्चों का बाप है

दुल्हन भी खुद, दूल्हा भी खुद

ये है एक और अजब प्रेम की गज़ब कहानी. प्यार अंधा होता है…. प्यार जाति, धर्म, उम्र के बंधनों को नहीं मानता आदि आदि… जितनी भी प्यार सम्बन्धी उक्तियों को आप जानते हैं, वे सभी इस प्रेम कहानी पर खरी उतरती हैं.प्यार हुआ 43 वर्षीया क्रोएशियन स्कूल टीचर रेनाटा जुरास और उनके 13 वर्षीय ऑस्ट्रियन छात्र इरविन के बीच में. जब उनके प्यार ने सारी हदें लांघी तो नतीजा ये हुआ कि आज रेनाटा उस 13 वर्षीय बच्चे के बच्चे की माँ बनने वाली हैं.इस प्यार का खुलासा तब हुआ जब छात्र इरविन  ने इसके बारे में अपने परिजनों को बताया. जानकारी मिलने पर इरविन के पिता ने शिक्षिका के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट कर दी और रेनाटा को गिरफ्तार कर लिया गया.

 

लेकिन मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी वाली तर्ज़ पर अदालत में सुनवाई तो हुई पर जीत अंततः प्यार की ही हुई. इरविन ने बयान दिया कि वह टीचर से प्यार करता है और उससे शादी करेगा. साथ ही उसने यह भी कहा कि रेनाटा ने उसे प्रेमजाल में नहीं फंसाया बल्कि इसकी पहल उसने खुद की थी.
गौरतलब है कि शिक्षिका रेनाटा की  पहले से एक बेटी है जो इरविन से एक साल ही छोटी है.
बहरहाल  रेनाटा और इरविन अब शादीशुदा हैं और अपने बच्चे के बारे में सोच रहे हैं जिसका जन्म जून महीने  में संभावित है.

कुंवारा है पर 15 बच्चों का बाप है

यूं तो बच्चे पैदा करने के लिए शादी करना जरूरी नहीं है, लेकिन कभी सुना है कि किसी ने कभी औरत को छुआ भी न हो और वह बाप बन गया हो ? वह भी एक दो नहीं पूरे 15 बच्चों का बाप !

जी हाँ ! 35 वर्षीय अमरीकी  ट्रेंट अर्सेनौल्ट, जिंदगी में कभी किसी औरत के साथ नहीं सोये, लेकिन  15 बच्चों के पिता बन गए  हैं. दरअसल ट्रेंट, हताश दंपत्तियों को अपने शुक्राणु दान करते हैं. उनका दावा है कि अब तक उनके शुक्राणुओं के इस्तेमाल से 15  बच्चे पैदा किये जा चुके हैं.
अब तक कई दंपति उनकी सेवाओं का लाभ उठा

दुल्हन भी खुद, दूल्हा भी खुद

 परम्परा को चुनौती देते हुए एक ताईवानी महिला ने खुद से ही शादी कर ली. इतना ही नहीं, वह महिला अपना एकल हनीमून मनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया भी जा रही है.

30 वर्षीया इन मोहतरमा का  नाम चेन वेई-यीह है.  इनके ऊपर शादी करने के लिए तगड़ा सामाजिक दवाब था और बदकिस्मती से  इन्हें अपने लिए कोई उपयुक्त पार्टनर मिल नहीं रहा था. लिहाज़ा समाज की नज़रों में खुद को शादीशुदा दिखाने के लिए उनके दिमाग ने अपने-आप से ही शादी कर लेने का आईडिया खोज निकला.
चेन ने अपनी यह अनोखी शादी, जिसमे दूल्हा भी वे खुद थीं और दुल्हन भी खुद, पूरे रस्मो-रिवाज़ से सम्पन्न करवाई. इस शादी पर लगभग 50000 ताईवानी मुद्रा का खर्च आया.
चेन के शादी समारोह में उनके 30 दोस्तों ने भाग लिया.
चुके हैं .


No comments:

Post a Comment