Saturday 29 September 2012

फटाफट सेक्स की जगह

फटाफट सेक्स की जगह

क्या आप रोज की भागदौड़ के चलते अपनी सेक्स लाइव का पूरा मज़ा नहीं ले पा रहे हैं। ऑफिस के काम और टेंशन केचलते अगर आपको सेक्स के लिए पर्याप्त टाइम नहीं मिल पा रहा है, तो भी निराश मत होइए। कैसे पूरी करें कम समय में अपनी सेक्स की इच्छापूर्ति, हम बताते है इसके टिप्स: 
 एलिवेटर का लें मजा: अधिकांश प्रफेशनल्स अपने पार्टनर के साथ प्यार करने के लिए कुछ वक्त एलिवेटर में बिता सकते हैं। अमूमन अगर आप नाइट शिफ्ट करते हैं, तो चंद मिनटों के लिए अपने पार्टनर के साथ ऑफिस की लिफ्ट में प्यार कर सकते हैं। चंद पलों के लिए लिफ्ट रोककर इश्क करने का मज़ा लाजवाब होता है। इन चंद पलों का रोमैंस आपको और काम करने की एनर्जी भी देता है।इस बारे में साइकॉलजिस्ट अमित वर्मा कहते हैं कि पांच मिनट सेक्स करने का आइडिया बहुत ही फायदेमंद होता है। जब आपके पास प्रोपर सेक्स करने के लिए टाइम नहीं हो, तो ऐसे में चंद पलों का सेक्स आपको स्ट्रेस और फ्रस्ट्रेशन से दूर रखता है। एलिवेटर में सेक्स करने का आइडिया इसलिए भी बेहतर है, क्योंकि यहां आप भीड़भाड़ से दूर रहकर एक दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय करते हैं। 
 मूवी थिअटर: मूवी थिअटर एन्टरटेन्मेंट की अच्छी जगह है। अमूमन कम भरे थिअटर में आप अपने पार्टनर के साथ खूब मज़ा कर सकते हैं। और वहां पर आप किसी की नज़रों में भी नहीं आते हैं। साथ ही साथ मूवी का मज़ा भी मिलता है, तो है न यह कॉम्बो पैक। अमूमन स्टूडंट मूवी थिअटर्स के इस काम्बो पैक का खूब लुत्फ उठाते हैं। इस बारे में राहुल कहते हैं कि थिअटर की लास्ट सीट काफी सूटेबल होती है, वहां आप अपने पार्टनर के साथ अपने अंतरंग पल बिता सकते हैं। वहां का डार्क माहौल आपके मूड को रोमैंटिक बनाता है और बैकग्राउंड म्यूजिक आपकी आपके पार्टनर के साथ इंटीमेसी बढ़ाने में मदद भी करता है। 

क्लब/रेस्तरां: अगर आप हॉट डेट पर जा रहे हैं और आपके दिमाग में सेक्स फैंटसीज घूम रही हैं, तो ऐसे में नाइटक्लब आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन है। रंगीन मदमस्त माहौल में आप किसा किनारे पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स का लुत्फ उठा सकते हैं। कभी-कभी इस तरह रोमैंस करने का मज़ा आपको अपनी टीनएज में वापस ले जाता है। ऐसा कर आप अपनी लाइफ में से बोरियत तो दूर करते हैं, साथ ही रोमांचक रोमैंस का मज़ा भी उठाते हैं। क्लब का मदमस्त माहौल आपकी सेक्स डिजायर के लिए बिल्कुल फिट रहता है। आप वहां थोड़े से नॉटी भी हो सकते हैं। 
 ऑफिस की सीढ़ियां: आज के कॉर्परट माहौल में सेक्स को बुरा नहीं समझा जाता है। ऐसे में आप कभी भी कही भी अपने पार्टनर को किस कर सकते हैं। वैसे, ऑफिस की सीढ़ियां भी इसके लिए एक बेहतर ऑप्शन है। इस तरह की ऐक्टिविटी आपको आपके पार्टनर के दिल के पास ले जाती है। ऐसी ऐक्टिविटीज आपको क्रेजी बनाती है और चंद पलों में आप खूब एंजॉय करते हैं। साइकॉलजिस्ट शीतल मेहता इस बारे में कहती है कि यहां पर एंजॉय करते समय आपको हमेशा ध्यान ऱखना चाहिए, क्योंकि जरा सी लापरवाही आपको चोट पहुंचा सकती है। इसलिए सिर्फ क्विक किस करने के लिए यह जगह ठीक है। 
 कार: कार में रोमैंस करने में खूब मजा आता है, बशर्ते आप पुलिस की पकड़ से दूर रहे, यानी पब्लिक प्लेस में न हो। चूंकि कार में स्पेश ठीकठाक होता है, ऐसे में कपल्स के लिए कार क्विक सेक्स का एक अच्छा ऑप्शन है। कार में सेक्स करना अधिकांश लोगों की फैंटेसी भी होती है। किसी सुनसान जगह पर जहां कोई आपको डिस्टर्ब न करे वहां अपने पार्टनर के साथ कार खड़ी कर एक दूसरे के पास आया जा सकता है। अपनी गर्लफ्रेंड को घर ड्रॉप करने से पहले आप कार में उसके साथ अपनी अच्छी इंटीमिसी बना सकते हैं। मेहता कहती हैं कि कार में सेक्स ऐक्टिविटी में इंवाल्व होना आपको एक-दूसरे के करीब आने का खूब मौका देता है। 
 ड्रेसिंग रूम: यह ऐसी जगह है जो आपको एक हॉट माहौल देता है। आपके सामने आपका पार्टनर जब चेंज कर रहा हो, तो इस मौके के फायदा उठान से चूकना नहीं चाहिए। इस बारे में प्रफेशनल सिद्धार्थ रॉय बताते हैं कि मैंने एक बार ऐसा किया। आप सोचिए की चेंज रूम में चारों तरफ आइने हैं और आप पार्टनर के साथ रोमैंस कर रहे हैं। बड़ा ही नॉटी माहौल होता है। लेकिन आजकल सर्तकता के चलते सीसीटीवी चेंज रूम में लगे रहते हैं, इसलिए थोड़ खयाल रखनी भी जरूरी है। 
 तो बस क्विक सेक्स के इन फंडों को अपनाइए और देखिए कैस आपकी लाइव से खोया हुआ रोमैंस दोबारा उसमें शामिल हो जाता है।

No comments:

Post a Comment