Wednesday 26 September 2012

6 साल में वह 50 से ज्यादा मदों से इश्क

6 साल में 50 से ज्यादा मदों से इश्क
इंग्लैंड में रिचमंड की 45 साल की कारेन मार्लेन  महिला का कहना है कि उसके 50 पुरूषों से उसके रिश्ते रह चुके हैं और अभी भी वह अपनी आदत को बदलने वाली नहीं है। इंग्लैंड में रिचमंड की 45 साल की कारेन मार्लेन डिवॉर्सी है। पिछले 6 साल में वह 50 से ज्यादा मदों से इश्क कर चुकी है। 
उसका कहना है कि शादीशुदा मदों से डेटिंग करना ज्यादा अच्छा रहता है। क्योंकि शादीशुदा अपना गुस्सा, अपनी गलत आदतें अपनी पत्नियों के आगे दिखा चुके होते हैं। इसलिए वह गर्लफ्रैंड से तहजीब से पेश आते हैं। उसका यह भी कहना है कि उसका इरादा कभी किसी प्रेमी से शादी करने का नहीं है। वह किसी के पति को चुराना नहीं चाहती, वह तो थो़डे वक्त के लिए उधार लेती है। एक बार उसके एक प्रेमी ने अपनी वाइफ को उससे अफेयर के बारे में बता दिया और कारेन से कहा कि मैं अपनी वाइफ को तलाक दे रहा हूं, तो कारेन ने फौरन उससे अपना रिश्ता तो़ड लिया।
 कई बार कुछ प्रेमियों की पत्नियों से भी उसका सामना हो चुका है। लेकिन ऎसे मामलों में उसने फौरन कदम पीछे हटा लिए। इसके अलावा भी उसने कई नियम बना रखे हैं। वह अपने बॉयफ्रैंड को भी आधी रात को या वीकेंड में फोन नहीं करती। वीकेंड में मिलती भी नहीं। कारेन का मानना है कि उसका वह वक्त परिवार के लिए है।
 वैलंटाइन डे, ईस्टर या क्रिसमस पर बॉयफ्रैंड उसे टाइम नहीं दे पाता तो वह कतई बुरा नहीं मानती। इसलिए उसे इस बात का कोई अफसोस नहीं होता कि वह किसी से इश्क कर रही है। वह मानती है कि जिनसे वह इश्क कर रही है, उन्हें तो किसी न किसी से इश्क करना ही था।

No comments:

Post a Comment