Monday 5 November 2012

sex - bulletine

37 साल में किया 5 हजार महिलाओं के साथ सेक्स

लंदन। जीन सिमोंस ने उसके 37 साल के करियर में करीब 5 हजार महिलाओं के  साथ सेक्स किया है। इस बात का खुलासा खुद सिमोंस ने किया है।वूडी एंड द वेक अप कॉल शो के दौरान सिमोंस ने अपने जीवन के  बारे में बताते हुए कहा कि वह शादी या एक जीवनसाथी केे सिद्धांत में विश्वास नहीं रखते। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि अपने 37 साल के करियर में विभिन्न स्थानोंपर भ्रमण के दौरान उसने करीब 5 हजार महिलाओं के साथ सेक्स किया है। सिमोंस ने बताया कि उसने हर उस महिला की तस्वीर भी ली है जिसके साथ उसने सेक्स किया है।

आकस्मिक सेक्स में विश्वास रखते हैं पुरूष

लंदन। पुरूष और महिलाओं में प्यार और सेक्स के प्रति सोच अलग-अलग होती है। महिलाएं पहले रिश्ता बनाने में विश्वास रखती हैं। लेकिन पुरूष आकस्मिक सेक्स में विश्वास रखते हैं।
प्यार तो पुरूषों के लिए एक बहाना है। एक शोध में हुए खुलासे में मनोवैज्ञानिकों ने बताया कि ज्यादातर पुरूष सेक्स के लिए ही महिलाओं से दोस्ती करते हैं। पुरूष रिश्तों के चक्कर में नहीं पडना चाहते। जबकि महिलाएं किसी पुरूष से दोस्ती करने के बाद डेटिंग करना चाहतीं हैं। यदि पुरूष मित्र महिला के पैमाने पर सही साबित होता है तब ही महिलाएं सेक्स के बारे में सोचती हैं। पुरूष सिर्फ एडवेंचर के लिए सेक्स करते हैं। पुरूष पहले मिलन में ही सेक्स करना चाहते हैं।

पुरूष ने पुरूष का बलात्कार 

बीजिंग। चीन में एक पुरूष द्वारा पुरूष से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। एक 42 वर्षीय पुरूष ने अपने 18 वर्षीय साथी के साथ बलात्कार किया। चीन के कानून में पुरूष के दूसरे पुरूष के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर सजा का कोई उल्लेख नही है। चीन में यह घटना पहली बार हुई है।एक 18 वर्षीय पुरूष ने अपने 42 वर्षीय साथी पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। उसके अनुसार 9 मई को उसके डोरमेट्री में बलात्कार हुआ और इस घटना में उसके चोटे भी आई। क्रिमनल लॉ के अनुसार बलात्कार करने का मामला दर्ज कर पाना मुमकिन नहीं था इसलिए 18 वर्षीय पुरूष पर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया।   

           

युवती ने 7 साल में 5000 व्यक्तियों के साथ किया सेक्स 

लंदन। ब्रिटेन की एक लडकी ने अपनी 25 साल की उम्र में 5000 व्यक्तियों के साथ सेक्स किया है। उसने अपने सेक्स पार्टनर्स का लेखा-जोखा भी रख रखा है।ब्रिटेन के एसेक्स शहर की निवासी निक्की ने एक अंग्रेजी पत्रिका को दिए साक्षात्कार में बताया कि 18 वर्ष की उम्र में उसका कोमार्य भंग हो गया था। उसके बाद उसने 5000 लोगों के साथ सेक्स का आनंद उठाया। साथ ही उसने सभी सेक्स पार्टनरर्स की सेक्स क्षमता का लेखा-जोखा भी रखा है।

 

आधा घंटे की सैर के बराबर है एक बार सेक्स करना 

 

एक बार सेक्स करना आधा घंटे की सैर करने के बराबर है। साथ ही सेक्स संबंध बनाने से दिल की बीमारी होने की संभावना में कमी आती है।
विशेषज्ञों का मानना है कि आधे घंटे की सैर करने में जितनी कैलोरी बर्न होती है। उतनी ही कैलोरी एक बार सेक्स करने में बर्न हो जाती है। साथ ही सेक्स करने के दौरान रक्तचाप और हार्टरेट दोनों बढ जाते हैं। इससे दिल की बीमारी होने की संभावना कम हो जाती है।

 

 

No comments:

Post a Comment