Thursday 22 November 2012

सेक्स पार्टनर के लिए एक मर्द की फैंटेसी

सेक्स पार्टनर के लिए एक मर्द की फैंटेसी

सपने में बिस्तर पर सेक्स पार्टनर के रूप में किसे देखता है एक मर्द
 एक मर्द के मन में महिलाओं के प्रति जो खयालात उमड़ते-घुमड़ते है उसमें से किसी महिला के साथ बेडरुम में अंतरंग क्षण बिताना भी शामिल है. वह किसी एक के फैंटेसी में मस्त हो जाता है.फैंटेसी के बिना प्यार संभव नहीं है और मन की इच्छाओं को पूरा करने के लिए कई बार वे सेक्स पर सहमत हो जाते हैं. किसी के कल्पना में खोए रहने या फैंटेसी में जीने का मतलब यह नहीं हो कि वास्तव में वह लड़की आप को मिल ही जाए. उससे आप शादी कर लें. आपकी ये चाहत सिर्फ सेक्स तक सीमित हो सकती है. 

 ये चाहत कई बार सिर्फ एक रात गुजारने तक की हो सकती है. मर्द सिर्फ एक रात में अनंत ख्वाहिश पूरी कर खुद को सातवें आसमान पर देखना चाहता है. फैंटेसी में वह उसे पाना चाहता है जो चांद को पाने जितना दूभर होता है. लेकिन कई बार किस्मत का पिटारा खुल भी जाता है और आप अपने फैंटेसी को बांहों में थामे होते हैं.तो आइए देखते हैं कि आखिर एक मर्द फैंटेसी में किस तरह की महिला को देखता है और किस तरह की महिला के साथ रात गुजारना पसंद करता है.
सुंदर सेक्सी क्लास टीचर:
जब कोई पुरुष सेक्स के बारे में सोचने लायक होता है या किशोरावस्था में कदम रखता है तो उसका पहला एनकांउटर अपनी खूबसूरत क्लास टीचर से होता है.
किशोरावस्था में वह अपनी से बड़ी उम्र की महिलाओं की तरफ आकर्षित होता है. अपनी अच्छी बनी-ठनी क्लास टीचर के सपनों में खोया रहता है. मेरा नाम जोकर के ऋषि कपूर की तरह. वह अपनी क्लास टीचर में वह सब देखता है जो उस उम्र तक उसके ख्यालों में आ सकता है.

नर्स :
 
क्लास टीचर के बाद एक मर्द के मन में आने वाली महिला होती हैं नर्स. जिसका पाला उसे अपने जन्म से ही पड़ता है.एक नर्स को वह स्नेह, प्यार, देखभाल के रूप में देखता है. देखभाल में ही नर्स के छुअन को महसूस करता है.

उसका साथ पाकर खुद को हल्का पाता है. उसकी साफ-सुथरे, सीधे वेशभूषा को पसंद करता है, अपनी कल्पना को उसे पाता है.  नर्स की ड्रेस के भीतर के उसके अंग के बारे में सोच कर एक अलग रोमांच महसूस करता है.
जोड़ीदार का आकर्षण:
 
सेक्सी, हॉट मॉडल के न्यूड फोटोग्रॉफ्स एक पुरुष को फैंटेसी की दुनिया में ले जाता है. एडल्ट फिल्म और पत्रिकाओं के हीरो की जगह खुद को देखता है. युवा होने पर यौवन का रस लेना चाहता है. ऐसे में उसका आकर्षण का दौर शुरू होता है. सेक्सी, हॉट चीजों को देखकर उत्तेजना महसूस करता है. ऐसे में उस तरह की पत्रिका, फिल्म की महिला को अपनी जोड़ीदार के रूप में देखता है. उसके साथ सेक्स की कल्पना में खो जाता है.

बॉस की पत्नी:
कई बार एक मर्द अपने हिटलर जैसे बॉस की तानाशाही से तंग आकर उन्हें सबक सिखाना चाहता है. ऐसे में अगर बॉस की पत्नी सेक्सी और हॉट हो तो उसकी खूबसूरत पत्नी के साथ रात बिताकर उसके अहं को ठेस पहुंचाने से ज्यादा सुकून देने वाला कुछ नहीं होता.
सपने में उनकी पत्नी के साथ खुद को रखकर बॉस को मुंह चिढ़ाता रहता है. इससे वह अपने इगो को संतुष्ट करता है.
पहला परिणय:
ज्यादातर पुरुषों की फैंटेसी कुंवारी यानी वर्जिन लड़की के साथ सेक्स करने की होती है. कुंवारी के साथ सेक्स की कल्पना उसे एक अलग ही दुनिया में ले जाता है.

 वर्जिन के साथ सेक्स में यह डर नहीं रहता कि उसे संतुष्ट कर पाउंगा या नहीं. उसे खुद के संतुष्ट होने पर ही बड़प्पन का एहसास होता है.
कड़क कटीली कामिनी:
आमतौर पर बिस्तर पर एक मर्द खुद को महिला से मजबूत मानता है. लेकिन ज्यादातर मर्द ऐसी महिलाओं को पसंद करते हैं जो उनपर हावी हो सके. बेड पर एक बेहतर एहसास दे सके और सही मायने में हमबिस्तर होने की बात बता सके.


मर्द ऐसी एक कड़क, हॉट महिला को पाने के लिए कई कदम आगे बढ़ा देता है.
लोकप्रिय हस्तियां:
लोग कैटरीना, प्रियंका और बिपाशा जैसी बॉलीवुड की बालाओं और खूबसूरत हस्तिओं की ओर आसानी से आकर्षित हो जाते हैं. अपनी ख्वाबों में खुद की बाहों में उसे पाते हैं.


पर्दे पर उसकी भाव-भंगिमा… सेक्सी सीन्स को देखकर हीरो की जगह खुद को रख सपनों में डूब जाते हैं. इन लोकप्रिय हस्तियों की जिस्म पर काबू पाना चाहते हैं. खुद को उसके साथ रात गुजारते देखते हैं. वे उसकी फीगर, सौंदर्य, अदा पर फिदा हो जाते हैं.
गोरी सुंदर सलोनियां:-
गोरी सुंदर सलोनी लड़की के साथ सेक्स के बारे में भी पुरुष सोचते रहते हैं. किसी मर्द के मन में सेक्स की बात जब उमड़ती है तो चाहत गोरी सुंदर लड़कियों की होती है.


चाहत इन गोरी लड़कियों के साथ संभोग करने की होती है. इन गोरी महिलाओं में ज्यादातर विदेशी महिलाएं शामिल होती हैं. जिसे वह सेक्सी फिल्मों और पोस्टरों में देखता आता है.
डांसर:
 
पुरुष फीमेल डांसर के तराशे, लचीले शरीर की ओर भी आकर्षित होते हैं.

जब एक डांसर किसी मर्द नृत्य पार्टनर के साथ डांस करती हैं तो पुरुष महिला डांसर के कमर, कुल्हे की लचक पर मर-मिटते हैं और वे अपने हाथ को उसके चिकने बदन पर फिसलता हुआ महसूस करते हैं.
एयर होस्टेस:
एयर होस्टेस आमतौर पर सुंदर और विनम्र होती हैं. पुरुष एयर होस्टेस के विनम्र बर्ताव को भी अपने सपने में देखते हैं.  एयर होस्टेस की मुस्कान पर मर मिटते हैं. कल्पना में उसे अपनी बिस्तर में देखते हैं.




 

No comments:

Post a Comment