Wednesday 21 November 2012

सेक्स और ब्रेस्ट लिंक

विभिन्न औरतों के ब्रेस्ट का आकार-प्रकार अलग-अलग होता है। साथ ही,उन ब्रेस्टों के अपने-अपने गुण-दोष होते हैं। जिसका जैसा ब्रेस्ट हो, उसको छूने के तरीके के बारे में .....

 विभिन्न औरतों के ब्रेस्ट का आकार-प्रकार अलग-अलग होता है। साथ ही,उन ब्रेस्टों के अपने-अपने गुण-दोष होते हैं। जिसका जैसा ब्रेस्ट हो, उसको छूने के तरीके के बारे में ये पता लगा हैः-

 

बड़े ब्रेस्ट- वियना विश्वविद्यालय में हुए रिसर्च से पता चला है कि बड़े ब्रेस्ट, छोटे के अपेक्षा 24 प्रतिशत कम संवेदनशील होते हैं। इसका कारण है कि सेंसेशन वाली नसें ऐसे ब्रेस्ट में छितर जाती हैं। ऐसे ब्रेस्ट के बाहरी किनारे पर जीभ या ऊंगली से गोल-गोल फिराना चाहिए। प्रयोग के तौर पर ऐसे ब्रेस्ट को दांत से हल्के-हल्के काटा भी जा सकता है।
छोटे ब्रेस्ट- छोटे ब्रेस्ट काफी संवेदनशील होते हैं। इस ब्रेस्ट को हथेली के नीचे धीरे-धीरे मसलना चाहिए।

झूले हुए ब्रेस्ट- इस तरह के ब्रेस्ट भी कम सेंसेटिव होते हैं। साथ ही, यह अपने भार के कारण झूलते रहते हैं। औरत को पीठ के बल लिटाना चाहिए ताकि ब्रेस्ट झूल ना सके और सीने पर ठहर सके। उसके बाद उसे छुएं।

सर्जरी से बढाए गए ब्रेस्ट- इस तरह के ब्रेस्ट के अंदर ट्रांसप्लांटेड मैटेरियल रहता है इसलिए ऐसे ब्रेस्ट के निप्पल के आस-पास जीभ फिराना चाहिए।

बच्चा जन चुकी औरत के ब्रेस्ट- उसके ब्रेस्ट के निप्पल काफी नर्म होते हैं इसलिए उसे सहलाने के साथ उसे चूसा जाय तो औरत को बहुत आनंद आता है।

 

No comments:

Post a Comment