Saturday 8 September 2012

एक हजार पुरुषों से किया सेक्स!

एक हजार पुरुषों से किया सेक्स!

अगर आपको ऐसी महिला के बारे में पता चले, जो इस हद तक सेक्स एडिक्ट हो चुकी हो कि दिन में अगर पांच बार भी किसी पुरुष के साथ सेक्स करती हो तो भी उसे लगता है कि कहीं कोई कसर बाकी रह गई। एक ऐसी महिला जो चालीस साल की उम्र तक लगभग एक हजार पुरुष के साथ सेक्स करने का दावा करती हो तो क्या आपको आश्चर्य नहीं होगा।


'मिरर' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक 42 वर्षीय क्रिस्टल वॉरेन के दिमाग में हर सुबह यही प्लान चलता रहता है कि आज किस पब या कॉफी शॉप में कितने पुरुषों को वह सेक्स करने के लिए राजी कर सकती है। अगर रात को किसी के साथ सेक्स करने के बाद सुबह तक कोई और न मिले तो दोपहर में यह जरूरी हो जाता है कि कोई पुरुष क्रिस्टल की सेक्स जरूरतों को पूरा करे।पेशे से रिटेल मैनेजेर वॉरेन क्रिस्टल दिन में कितनी बार भी सेक्स कर ले, उसके लिए यह अपने दोस्तों में गॉसिप का विषय कभी नहीं रहा, बल्कि सेक्स की इस कदर भूखी होने के बावजूद वह दोस्तों में इस बात को बिलकुल तवज्जो नहीं देना चाहती। 

 वह कहती है, 'आमतौर पर लोग सेक्स की बेकरारी को किसी महिला के साथ नहीं जोड़ते। लोग अपनी दिनचर्या के खास हिस्से में सेक्स के बारे में सोचते हैं, लेकिन मैं पूरे दिन सेक्स की कल्पनाओं में खोई रहती हूं।'

समरसेट काउंटी में जन्मीं क्रिस्टल के माता-पिता बचपन में ही चल बसे। क्रिस्टल ने जब पहली बार सेक्स किया तो उसकी उम्र 15 वर्ष थी। उसी के स्कूल में पढ़ने वाले लड़के के साथ क्रिस्टल पहली बार अंतरंग हुई। वह कहती है, 'जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है कि आज जैसी मैं हूं, उसकी वजह यह है कि मुझे रिश्तों में धोखा और दर्द मिला।'पहली बार सेक्स करने के बाद क्रिस्टल ने स्कूल के अन्य लड़कों के साथ भी सेक्स किया। धीरे धीरे उसे हर महीने नए पार्टनर की आदत हो गई। 17 साल की उम्र तक क्रिस्टल लगभग 40 लोगों के साथ संबंध बना चुकी थी।

क्रिस्टल ने हमेशा 'सेफ सेक्स' पर जोर दिया। जब क्रिस्टल 17 से 20 साल की थी, तब उसे दिन में कई बार सेक्स करने की आदत लग गई। इसके लिए वह किसी भी समय स्थानीय पब और कॉफी शॉप में चली जाती और अपने भावी सेक्स पार्टनर की तलाश में जुट जाती।
 

क्रिस्टल मानती है कि उसके कई सेक्स पार्टनर उसके करीब आना चाहते थे और सेक्स के अलावा भी वे उससे रिश्ता रखना चाहते थे। क्रिस्टल कहती है, 'मैं समझ नहीं पाई कि वे (सेक्स पार्टनर) सेक्स का मजा लेकर चले क्यों नहीं जाते। क्रिस्टल ने यह भी माना कि अगर उसकी जरूरत पूरी नहीं हो तो वे झुंझला जाती है।

क्रिस्टल ने कहा, 'मैं अगर रात के बाद सुबह सेक्स न करूं तो मेरी भूख जाग जाती है और फिर लंच ब्रेक में मुझे सेक्स की बेहद जरूरत महसूस होती है। अगर किसी वजह से यह जरूरत पूरी नहीं हो पाती है तो मुझे लगता है कि मैंने आज पूरे दिन कुछ नहीं किया।' (एजेंसियां)

No comments:

Post a Comment