Thursday 29 November 2012

size does not matter

छोटे लिंग वालें पुरूष भी सेक्स के बादशाह!

 

अक्सर पुरूष यह सोचते हैं कि शिश्न का साइज बेहतर सेक्स परफार्मेंस में अहम भूमिका निभाता है। आमतौर पर औसत उत्तेजित शिश्न का साइज छह इंच होता है। अगर आप उन लोगों में से एक हैं, जो औसत शिश्न साइज के मापदण्ड पर खरे नहीं उतरते, तो भी आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

हालांकि यह सच है कि साइज के अपने अलग फायदे होते हैं, लेकिन यह बिल्कुल सच नहीं है कि अधिक लंबाई वाले शिश्न से ही आप सेक्सुअल संतुष्टि पा सकते हैं। यह सच्चाई नहीं है कि लंबाई मायने रखती है, लेकिन शिश्न की मोटी ज़रूर मायने रखती है। कई महिलाएं अपने पति के शिश्न की अधिक लंबाई की शिकायत भी करती हैं, ऐसे में ‘पेनफुल इंटरकोर्स’ मज़े की जगह सजा बन जाता है।

छोटे लिंग साइज के जरिए भी पुरूष अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर सकते हैं, बर्शते इन बातों का ख़्याल रखा जाए।

1. इससे पहले कि आप योनि में शिश्न प्रवेश कराएं…


जाहिर है कि शिश्न प्रवेश से पहले फोरप्ले काफी अहम भूमिका निभाता है। छोटे शिश्न साइज के पुरूषों को चाहिए कि वे योनि में शिश्न के प्रवेश से पहले फोरप्ले का पूरा आनंद उठाएं एवं इस क्रिया का फायदा बेहतर सेक्स के लिए करें। शिश्न प्रवेश से पहले महिला जितना अधिक उत्तेजित होगी, पुरूष के लिए उसे संतुष्ट करना उतना ही आसान होगा, फिर पुरूष का लिंग साइज औसत से छोटा क्यों न हो।



2. फोरप्ले पर अधिक ध्यान दें

 


फोरप्ले में संभोग के अलावा वह सबकुछ सम्मिलित होना चाहिए, जो आपके पार्टनर को पसंद हो। चुंबन एवं निजी अंगों के साथ छेड़छाड़ हमेशा से फोरप्ले के मुख्य तरीके रहे हैं, लेकिन हर बार इस पुराने तरीकों पर निर्भर न रहें। याद रखिए सेक्स में नयापन ही बिस्तर पर आपकी सफलता की कुंजी है, इसलिए फोरप्ले में भी नवीनता लाएं।



3. भगशेफ को उत्तेजित करें

संभोग से पहले पुरूष को भगशिश्निका (योनि का मुखद्वार) से अधिक समय तक छेड़छाड़ करनी चाहिए, ताकि योनि में तरल पदार्थ का स्त्राव अधिक हो और संभोग करते वक्त चिकनाई बनी रहे।

 

 छोटे लिंग वाले पुरूषों को सेक्स करते वक्त महिलाओं को इस पोजीशन में लिटाना चाहिए, जिसमें उनका योनि, सिर के मुकाबले अधिक ऊंचाई पर हो, जिससे लिंग अधिक गहराई तक योनि में प्रवेश कर पाएगा। संभोग के लिए इसी तरह की कई पोजीशन हो सकती हैं, जिनके प्रयोग के जरिए छोटे शिश्न वाले पुरूष भी सेक्स का पूरा आनंद उठा सकते हैं।

No comments:

Post a Comment