Thursday 29 November 2012

नौसिखिया सेक्स पार्टनर के साथ ज्यादा उत्तेजित होती हैं महिलाएं

एक सर्वेक्षण के मुताबिक सेक्स की कल्पना करते समय भी महिलाएं अपने वास्तविक पार्टनर को ही ध्यान में रखती हैं। ज्यादातर महिलाएं अपनी सेक्स कल्पना भी उस व्यक्ति के साथ करती हैं, जो फिलहाल उनका यौन साथी है और जिसके साथ वास्तव में वे सेक्स लाइफ का मजा ले रही हैं।

ब्रिटिश महिलाओं को पसंद है बलिष्ठ और कामोत्तेजक पुरुष-इसके विपरित ब्रिटिश महिलाओं का दृष्टिकोण sex को लेकर बेहद खुला हुआ हैा उनकी sex fantasy में वर्तमान साथी की जगह आ जाता है कोई अनजान, बलिष्ठ और कामोत्तेजक पुरुष। उन्हें ऐसे पुरुष चाहिए जो उन्हें ऑर्गेज्म की ऊंचाई पर एक नहीं कई बार ले जाए।

नौसिखिया सेक्स पार्टनर के साथ ज्यादा उत्तेजित होती हैं महिलाएं

 एक ऑनलाइन सर्वे में 28 वर्ष से 46 वर्ष तक की आयु वर्ग की दो हजार से अधिक महिलाओं ने भाग लिया। इन महिलाओं की सबसे उत्तेजक यौन कल्पना (female sexual fantasies) रही है कि वे किसी कुंआरे पुरुष को प्यार का पाठ पढ़ाएं। वे चाहती हैं कि उनका पार्टनर सेक्स के मामले में बिलकुल नौसिखिया हो, जिसे वे सेक्स करने के दौरान उसका पाठ पढ़ा सकें। वह व्यक्ति उनके इशारे में सेक्स क्रियाओ को अंजाम दें। महिलाएं इससे बेहद संतुष्ट होती हैं।

महिलाएं यौन दास पालने की रखती हैं हसरत  
नौसिखिया सेक्स पार्टनर को यौन दास बनाकर रखना चाहती हैं महिलाएं। ऐसी महिलाओं की दिली ख्वाहिश होती है कि वे कोई बलिष्ठ sex slaves (यौन दास) पालें जो कि उनके इशारे पर यौनक्रियाओं के लिए सदैव तैयार रहेा वह केवल उन्हीं क्रियाओं को दोहराए, जो उसे महिला कहने को कहे। खासकर ऊंचे पदों पर आसीन, समाज में मजबूत हैसियत रखने वाली और स्वच्छंउ यौन क्रियाओं को पसंद करने वाली महिलाएं ऐसे ही साथी को पसंद करती हैं, जो बिस्तर पर उनके हर एक इशारे को माने और उनकी हर मांग को अक्षरश:  पूरा करे। ऐसी महिलाओं को पुरुषों को यौन दास बनाकर रखने में न केवल शारीरिक, बल्कि मानसिक आनंद भी आता है। विशेषज्ञों के अनुसार, ऐसी महिलाओं को अपने यौन दास पुरुष को संचालित करने के दौरान अहसास होता रहता है कि वह सारे पुरुष समाज को पालतू बनाए हुए है और उसे अपने हिसाब से चला रही है। 

गर्दन से जांघ तक फैला है महिलाओं का यौन आनंद 
शरीर के अंगों में गर्दन एक ऐसा हिस्सा है जिसको चूमना महिलाओं को बहुत अच्छा लगता है। ऐसे ही आकर्षक अंगों में दूसरा स्थान कान का है, जिसे चूमना, सहलाना उन्हें प्रिय होता है। जांघों को सहलाना और चूमना भी महिलाओं की कमजोरी होती है। यौन क्रिया के दौरान वह चाहती हैं कि कोई उनके जांघों को चूमे और सहलाएं और इससे वह अत्यधिक उत्तेजित होती हैं। हां ऐसी महिलाओं को ऐसे पुरुष अच्छे नहीं लगते हैं जो कि उनके वक्षों को ही लगातार घूरते रहते हैं, जबकि वे चाहती हैं कि पुरुष उनकी आंखों में झांकें।

सामूहिक व समलैंगिक यौन क्रियाएं भी पसंद करती हैं महिलाएं 
महिलाएं समलैंगिक क्रियाओं का आनंद भी चाहती हैं। सामूहिक सेक्स क्रियाओं में भी भाग लेना महिलाओं की दबी हुई दिली इच्छाओं में शामिल रहता है। सन्नी लियोन और उन जैसी कई पोर्न स्टार ने इसे स्वीकार किया है कि पुरुष साथी की अपेक्षा एक महिला साथी दूसरी महिला की यौन जरूरतों को बेहतर समझती हैं। दोनों खुलकर एक-दूसरे से अपने यौन आनंद की साझेदारी करती है जबकि पुरुषों के साथ कहीं न कहीं एक अवरोध बना रहता है।

 एक महिला को पता होता है कि वह दूसरी महिला के शरीर के किस हिस्से को और किस तरह से उत्तेजित कर सकती है जबकि पुरुष इस मामले में आखिर तक अनजान ही बना रहता है।
कुछ स्त्रियों की फैंटेसीज में यह भी शामिल है कि वे सामूहिक रूप से सेक्स रंगरलियों में शामिल हों जिसमें बड़ी संख्या में स्त्री-पुरुष कामुक क्रियाओं में रत हों। कई महिलाएं धूप वाले समुद्री किनारे पर सेक्स का मजा लेना चाहती हैं। कुछ महिलाएं खुद को ऊंचे दर्जे की कॉल गर्ल समझना चाहती हैं और हाई क्लास मर्दों को रिझाना चाहती हैं।
 

No comments:

Post a Comment