Sunday 12 August 2012

ब्रा में रिवॉल्वर रखने के लिए 'खुफिया जेब'


ब्रा में रिवॉल्वर रखने के लिए 'खुफिया जेब'

लंदन।। महिलाओं की सेफ्टी के लिए एक ऐसी ब्रा तैयार की गई है, जिसमें रिवॉल्वर रखने के लिए एक खुफिया जेब है यानी ब्रा में रिवॉल्वर रखने के लिए खास खोल बनाया गया है। इस ब्रा की बिक्री अमेरिका में शुरू हो गई है।

इस ब्रा को खास तौर पर डिजाइन किया गया है। इसमें थर्मोप्लास्टिक का एक खोल बनाया गया है, जिसमें आसानी से किसी भी डिजाइन के रिवॉल्वर को रखा जा सकता है। इस ब्रा को डिजाइन करने वालीं लीजा लूपर का कहना है कि महिलाओं की सुरक्षा को देखते हुए उन्हें यह ब्रा बनाने का विचार आया।

डेली मेल के अनुसार, लीजा का कहना है कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि मैं ऐसी लॉन्जरी लाइन डिजाइन करूंगी। मैं कभी ऐसा नहीं करना चाहती थी। मैंने इसे खासतौर पर अपने लिए तैयार किया था, लेकिन जब एक बातचीत के दौरान मैंने यह बात एक दूसरी महिला को बताई तो उसने कहा, वाह क्या बात है। यह तो बहुत ही अच्छा है। उस महिला ने अपने लिए भी मुझसे ऐसी ब्रा तैयार करने के लिए कहा।



 

No comments:

Post a Comment