Tuesday 9 October 2012

AMAZING FACT ABOUT SEX

 10 घंटों तक 70 पुरुषों के साथ  सेक्स करके वर्ल्ड रेकॉर्ड तोड़ा...

सेक्स अजीब, मजेदार, रोमांच भरा या फिर बुरा हो सकता है। तो तैयार हो जाइए, क्योंकि हम आपको सेक्स के बारे में ऐसी 5 अनोखी बातें बता रहे हैं जो या तो आपके चेहरे पर मुस्कराहट ले आएंगी या फिर आपको थोड़ी देर के लिए सेक्स से दूर ले जाएंगी...
10 घंटों तक 70 पुरुषों के साथ  सेक्स करके वर्ल्ड रेकॉर्ड तोड़ा...
19 जनवरी 1995 को 22 साल की सिंगापुर की पॉर्न स्टार ऐनाबेल चुंग ने 10 घंटों तक 70 पुरुषों के साथ 251 तरीके के सेक्स करके वर्ल्ड रेकॉर्ड तोड़ा। 'द वर्ल्ड्स बिगेस्ट गैंग बैंग' नाम की फिल्म में ऐनाबेल का खास लक्ष्य जेंडर रोल्स को चैलेंज करने का था। ऐसा उन्होंने 'स्टड का रोल' निभाते हुए किया और यह साबित करके दिखाया कि 'महिलाओं में भी पुरुषों के समान ही सेक्शुऐलिटी आक्रामक है।'


स्ट्रिपर क्लब में न्यूड होने पर बैन
ऑस्ट्रेलिया के गोल्डन कोस्ट में एक स्ट्रिप क्लब में डांस करते हुए महिलाओं के न्यूड होने पर बैन लगा दिया गया है। दरअसल, क्लब के लाइसेंस को लेकर कुछ इशू है। क्लब पर करीब एक मिलियन डॉलर टैक्स बकाया है। इससे कस्टमर्स काफी नाराज़ हैं। उनका कहना है कि उन्होंने करीब 50-60 डॉलर क्लब में आने के लिए खर्च किए लेकिन उन्हें वह सर्विसेज नहीं दी गईं जिसके लिए फीस ली गई थी। आपको बता दें कि क्लब में कस्टमर्स से 50-60 के बदले उन्हें 5-6 ड्रिंक फ्री दिए जाते हैं और उनके सामने स्ट्रिपटीज़ डांस की खास व्यवस्था होती है

टॉपलेस हुईं लेडी गागा
 
पॉप सिंगर लेडी गागा ने पैरिस फैशन वीक के दौरान अपनी डिजाइनर फ्रेंड डोनाटेल्लो वर्साचे के साथ एक हॉट टॉपलेस फोटो खिंचवाया। इस फोटो में लेडी गागा पूरी तरह से टॉपलेस हैं और उन्होंने अपने हाथों से ब्रेस्ट को छिपा रखा है जबकि उनकी डिजाइनर वर्साचे कपड़ों में हैं। आपको बता दें कि लेडी गागा औऱ उनकी डिजाइनर फ्रेंड वर्साचे की जोड़ी को फैशन इंडस्ट्री में बेमिसाल माना जाता है।

पुरुषों के सेक्स ऑर्गन का औसत साइज
एक विवादास्पद साइंटिस्ट रिचर्ड लेन ने पुरुषों के सेक्स ऑर्गन का औसत साइज जानने के लिए डेटा इकट्ठा किया। उन्होंने यह डेटा 113 देशों से इकट्ठा किया। इस सर्वे में कोरिया सबसे निचले पायदान पर और रिपब्लिक ऑफ कॉन्गो टॉप पर रहा। सर्वे के अनुसार, यहां के पुरुषों के ऑर्गन का औसत साइज क्रमशः 9.6 सेमी. और 18 सेमी. है।  


महिलाओं के लिए मैस्टर्बेशन बार!
जापान में महिलाओं के लिए पहला मैस्टर्बेशन बार खोला गया है। 'लव ज़ूल बार' नाम के इस बार को खास महिलाओं के खोला गया है, जहां वह इस बारे में खुलकर बात कर सकती हैं और चाहे तो यहां अपनी इच्छाएं भी पूरी कर सकती हैं। बार को काफी कलरफुल बनाया गया है। इसका वातावरण काफी फैशनेबल और सेक्सी है। इसके सामने लिखा है- महिलाओं के लिए समर्पित लव ऐंड सेक्स बार। बार में रंग-बिरंगे सेक्स टॉयज़ रखे हुए हैं। इतना ही नहीं अगर बार में महिलाएं सर्विस लेना चाहती हैं तो उसकी भी व्यवस्था है। 
हल्क होगन का सेक्स टेप
दुनिया भर में मशहूर WWF के रेसलर हल्क होगन का सेक्स टेप लीक हुआ है। 59 साल के हल्क होगन और एक फीमेल पार्टनर के बीच सेक्स टेप ऑनलाइन लीक हुआ है। बताया जा रहा है कि यह महिला उनके दोस्त की वाइफ है। 30 मिनट के ओरिजनल विडियो से 1 मिनट की क्लिपिंग्स लेकर इसे तैयार किया गया है। यही विडियो लीक हुआ है। रेसलिंग की दुनिया में 1980 और 1990 के दशक में हल्क होगन की तूती बोलती थी। वह 12 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं, जिसमें से 6 टाइटल WWF/WWE चैंपियन के उनके नाम हैं। 


 क्या आप जानते हैं कि प्राचीन काल में मिस्र के लोग गर्भ निरोधक के लिए क्या इस्तेमाल करते थे? मगरमच्छ का सूखा मल! जांच में यह पता चला कि उसमें वैसे ही केमिकल्स होते हैं जैसे कॉन्डम के स्पर्मिसाइड्स में होते हैं। वैसे अजीब बात है कि उन्होंने यह कैसे ढूंढ निकाला।

No comments:

Post a Comment