Wednesday 9 January 2013

सदा बनाए रखें प्‍यार में नयापन...

सदा बनाए रखें प्‍यार में नयापन...

ज्‍यादातर जोड़े प्‍यार के उन हसीन पलों का मजा बिस्‍तर पर ही लेना पसंद करते हैं लेकिन कभी आपने उन हसीन पलों का मजा सोफे पर लिया है? 

नहीं ना? तो देर किस बात की है, इस बार लेकर देखिए. इस के लिए अपने साथी को सोफे पर लिटाकर उनके पीछे लेट जाएं. इस दौरान उन्‍हें बहुत ही प्‍यार से अपनी तरफ खींचें. साथी को इस बात का अहसास कराएं कि आप उनको प्‍यार करने के लिए बेताब हैं और उन्‍हें बेहतर आनंद की अनुभूति कराने जा रहे हैं. संभोग के समय जब आप अपने चरम पर हों तो कुछ ऐसा करें जो आपके साथी की कामोत्तेजना को और बढ़ा दे और सेक्‍स के बाद भी उन्‍हें वो याद रहे. 
 संभोग के दौरान आप अपने आप को किसी और चीज में ना उलझाएं. अपने पार्टनर के साथ बिल्‍कुल डूबकर प्‍यार के उन खूबसूरत पलों का मजा लें. उन्‍हें एसास दिलाएं कि प्‍यार के उन हसीन पलों में खोने को आप तैयार हैं और पूरी तरह से उनके लिए समर्पित हैं. अगर आप चाहते हैं कि आप और आपका साथी देर तक प्‍यार का आनंद लें तो प्‍यार करते समय किसी तरह की जल्‍दी में ना रहें. उत्तेजना में जल्‍दी निष्क्रिय होने से बचें.
 धीरे-धीरे प्‍यार करें और अपने साथी के साथ इसे महसूस करें. हमेशा एक ही तरह से संभोग का आनंद लेते रहने से आपकी साथी इसके अहसास को महसूस नहीं कर पाती, इसलिए साथी को कुछ नया अहसास दिलाने के लिए संभोग के दौरान कुछ ना कुछ नया जरूर आजमाते रहें. 
 यकीन मानिए ये नाए तरीके आपको और आपके साथी दोनों को ही और अधिक उत्तेजित कर देंगे और इसके बाद उन हसीन पलों का आप पहले से ज्‍यादा मजा ले पाएंगे. 

No comments:

Post a Comment