Thursday 25 October 2012

तलाक के बाद ‘वीर्य’ चुराकर पूर्व पति को बनाया पिता

तलाक के बाद ‘वीर्य’ चुराकर पूर्व पति को बनाया पिता

संयुक्त अरब अमीरात की एक अदालत में अजीबोगरीब मुकदमा सामने आया है। यूएई के एक आदमी ने अपनी पूर्व पत्नी पर शुक्राणु चोरी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर कर दिया है। इस व्यक्ति का कहना है कि बिना उसकी जानकारी के यह महिला उसके शुक्राणुओं की चोरी कर गर्भवती हो गई।
अबू धाबी के रहने वाले इस आदमी का कहना है कि तलाक से पहले वह और उसकी रूसी पत्नी एक क्लिनिक में चोरी-चुपके प्रजनन उपचार के लिए गए थे, जहाँ पर उसने अपना शुक्राणु संरक्षित करने के लिए दिया था।
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार यह व्यक्ति इस बात से नाराज है कि बिना उसकी जानकारी के यह सब कुछ हुआ। इस आदमी ने अदालत से न्याय की मांग की है।
शादी के चार साल के दौरान दोनों एक बच्चे के लिए बेताब थे। यूएई में दो बार प्रजनन उपचार कराने के बावजूद भी उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। दूसरी शादी के बाद रूसी महिला रूस चली गई, जहाँ उसने अपने पति को बिना बताए अपना प्रजनन उपचार करवाया।
फिर जब उसकी पत्नी वापस यूएई आई, तब वह फिर से उसी क्लीनिक में गई और जाली हस्ताक्षर कर शुक्राणु हासिल कर लिया। उसे तलाक देने के चार महीने बाद पता चला कि वह बाप बनने वाला है, वह भी जब उसकी पूर्व रूसी पत्नी ने अपने एक दोस्त को बताया था कि उसने अपना उपचार करवाया है।

No comments:

Post a Comment