Sunday 21 October 2012

सेक्स के बाद खेलें कुछ नॉटी गेम्स

सेक्स के बाद खेलें कुछ नॉटी गेम्स 

आप सेक्स के तुरंत बाद क्या करते हैं? आमतौर पर इस सवाल का जवाब पुरूष और महिला दोनों के पास नहीं होता। यदि होता भी है तो वे यही कहते हैं कि सेक्स के बाद वे सो जाते हैं, क्योंकि उन्हें समझ ही नहीं आता कि सेक्स के बाद क्या किया जाए। 

हाल ही में हुए शोध में भी इस बात का खुलासा हुआ। मिशिगन यूनिवर्सिटी और पेंसिलवानिया अलब्राइट कॉलेज के एवोलूशनेरी साइकालजिस्ट ने इस बात का पता लगाने की कोशिश की। ये सर्वे 456 लोगों पर किया गया जिसमें इन लोगों के अनुभव और सेक्स के बाद की इच्छाओं के बारे में बात की गई। साथ ही वे अपने रिश्ते के बारे में क्या सोचते हैं, इससे संबंधित बातचीत भी की गई। जिसमें पाया गया कि वे अपने पार्टनर से पहले ही बातचीत किए बिना ही सो जाते हैं।

यदि आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है तो आपको इस पोस्ट प्ले के खूबसूरत मौके को गंवाना नहीं चाहिए। सिर्फ नींद की खातिर आप सेक्स के बाद के क्षणों को एन्जॉय नहीं कर पाते या आपको समझ नहीं आता कि आप क्या करें तो ऐसे में आपको चाहिए कि आप ऑफ्टर प्ले के लिए कुछ गेम्स खलें। हम आपको आज कुछ गेम्स के बारे में बताएंगे जिन्हें अपनाकर आप सेक्स के बाद भी एन्जॉय कर सकते हैं।

 

हॉट शॉवर लें
आप चाहे तो सेक्स के बाद अधिक तरोताजा होने के लिए साथ में नहा सकते हैं। सिर्फ नहाना ही नहीं बल्कि हॉट शॉवर लेकर आप एक-दूसरे के अधिक करीब आ सकते हैं और इस पल को बेह एन्जॉय कर सकते हैं।

डर्टी टॉक करें
सेक्स के बाद हर कोई जानना चाहता है कि उसने कैसा परफॉर्म किया। इसके लिए सबसे बेहतर तरीका हो सकता है कि आप अपने पार्टनर से ही बात करें। 

डर्टी टॉक के जरिए आप आसानी से जान सकते हैं कि आपकी परफॉर्मेंस पिछली बार से बेहतर थी या नहीं। यदि आप‌को ये समझ नहीं आ रहा कि आप कैसे बातचीत का सिलसिला शुरू करें तो आप पूछें कि कैसा महसूस हुआ। आप ये भी पूछ सकते हैं कि क्या अच्छा था और क्या बुरा। क्या आपका पार्टनर संतुष्ट हुआ। या फिर वह और क्या कुछ नया चाहता है जिसे अगली बार एप्लाई किया जाए। इस तरह से बातचीत करके आप एक-दूसरे के और करीब आ सकते हैं।

मसाज करें
आपने सेक्स कर लिया है तो इसका अर्थ ये नहीं कि आपका काम खत्म। आपको चाहिए कि आप सेक्स के बाद भी अपने पार्टनर का साथ दें और अपने पार्टनर को रिलैक्समहसूसकरवाएं।इसके लिए आप अपने पार्टनर के निजी अंगों और हाथ-पैरों पर हल्के हाथ से मसाज कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे सेक्स के बाद की क्रिया बहुत ही धीमी और हल्की होनी चाहिए।



बेफिजुल की बातें करें
आप चाहे तो बेफिजुल की बातें करें। कुछ ऐसे हंसी-मजाक करें जिससे आपका पार्टनर एन्जॉय करे और आपका साथ दें। लेकिन ध्यान रहें कि ये सारी बातें माइंडलैस होनी चाहिए। आप चाहे तो कोई कॉमेडी फिल्म देख सकते हैं। या आपस में एक-दूसरे को फनी जोक्स सुना सकते हैं। 



आप साथ में कोई एक फ्रूट, चॉकलेट या अपनी पसंदीदा चीज को भी शेयर कर सकते हैं लेकिन इसमें आपको अपने हाथों का इस्तेमाल नहीं करना होगा।

No comments:

Post a Comment