Sunday 21 October 2012

महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशंस

महिलाओं की फेवरेट सेक्स पोजीशंस 

कामसूत्र महिलाओं का हो या पुरूषों का, इसमें एन्जॉय दोनों ही करते हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ पुरूषों के लिए ही कामसूत्र लिखा गया है बल्कि महिलाओं के लिए भी कामसूत्र लिखा गया हैं। महिलाएं भी सेक्स का उतना ही पसंद लेती हैं जितना की पुरूष। हां ये बात अलग है कि पुरूष और महिलाएं अलग-अलग सेक्स पोजीशंस में सेक्स को एन्जॉय करते हैं। आमतौर पर महिलाओं को जिन पोजीशंस से जल्दी चरमोत्कर्ष होता है, उन्हें वहीं पोजीशंस अच्छी लगती हैं। आइए जानें, महिलाओं की फेवरेट कामसूत्र पोजीशंस के बारे में।

* पुराने समय से चली आ रही एक पोजीशंस जिसमें महिला पीठ के बल लेटी होती हैं और पुरूष उनके ऊपर होता है। इस प्रक्रिया में पुरूष और महिलाएं दोनों ही बहुत एन्जॉय करते हैं लेकिन महिलाएं इस पोजीशन को इसीलिए भी एन्‍जॉय करती हैं क्योंकि वह इस पोजीशंस में कंफर्टेबल होती हैं।

* पहली पोजीशंस से एकदम विपरीत पोजीशन जिसमें महिला पुरूष के ऊपर होती है। इस पोजीशन को महिलाएं इसीलिए अधिक एन्जॉय करती हैं क्योंकि उन्हें ना सिर्फ इस पोजीशन में अपने ऊपर गर्व होता है बल्कि वे पेनिस के साथ अच्छी तरह से खेल सकती हैं। साथ ही इस पोजीशन में वे जल्दी डिस्चार्ज हो जाती हैं।

* एक और पोजीशन जो महिलाओं को खासतौर पर पसंद हैं जिसे स्पून फिटिंग पोजीशन के नाम से भी जाना जाता है। इस पोजीशन में पुरूष ऊपर की ओर होता है और महिला नीचे की ओर। दोनों चम्मच की भांति एक-दूसरे से सटे रहते हैं। इस पोजीशन में महिलाएं अपने पार्टनर ‌को और अधिक करीब महसूस करती हैं।

* एक पोजीशन जिसमें बैठकर सेक्स किया जाता है, वह भी महिलाओं को खासी रास आती है। इस पोजीशन में महिला पुरूष की थाईज पर बैठकर सेक्स का आनंद लेती हैं। ये पोजीशन महिलाओं को इसीलिए पसंद होती है क्योंकि इस पोजीशन में महिला अपने पुरूष साथी को गले लगाने के साथ ही उसे देर तक किस भी कर सकती हैं।

* पोजीशन 66 भी महिलाओं को खूब पसंद आती है। जिसमें पुरूष और महिला एक-दूसरे से आपस में सटे हुए होते हैं। इस पोजीशन में दोनों का हर अंग एक-दूसरे से सटा हुआ होता है। इस पोजीशन में महिलाएं अपने पुरूष साथी को अधिक प्यार कर पाती हैं। 

 

No comments:

Post a Comment