Thursday 25 October 2012

पत्नी के गुप्तांग में मिर्च रगड़ी

दरिंदे पति ने भाइयों के साथ मिलकर पत्नी के गुप्तांग में मिर्च रगड़ी



उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में अवैध संबंधों का आरोप लगाकर एक पति ने अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। उसने अपनी पत्नी को बल्ली से उल्टा लटकाकर जमकर पीटा, फिर अपने भाइयों के साथ मिलकर उसके गुप्तागों में मिर्च रगड़ दी।
आरोप है कि ये लोग महिला के बाल काटने के बाद उसे मारने की तैयारी कर रहे थे कि अचानक महिला किसी तरह वहाँ से भाग निकली। पुलिस ने रात को हुई इस वारदात को लेकर सुबह एफआईआर दर्ज कर ली और अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।
इस मामले में माल पुलिस ने कार्रवाई करने में ढिलाई बरती, जिसके चलते एसएसपी (लखनऊ) आरके चतुर्वेदी ने एसओ (माल) जगदीश यादव को लाइन हाजिर कर दिया है, जबकि दारोगा सत्यदेव सिंह और बीट के सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। महिला ने अपनी तहरीर में बताया कि वह अपने पति शिवकुमार रावत और चार बच्चों के साथ केड़ौरा गांव में रहती है।
शिवकुमार, उसका भाई रामू और शिवबरन अवैध कच्ची शराब बनाकर बेचते हैं। इसी को लेकर उसमें और शिवकुमार में विरोध था। काफी कोशिश के बाद भी जब शिवकुमार ने धंधा बंद नहीं किया, तो वह मायके चली आई। यहाँ 28 सितम्बर को वह बहनोई पप्पू के साथ फिर से ससुराल लौट आई।
बुधवार रात उसका शिवकुमार से फिर झगड़ा हुआ। इस दौरान शिवकुमार ने महिला पर आरोप लगाया कि उसका मायके में कई लोगों से अवैध संबंध हैं। इसके बाद शिवकुमार अपने चारों बच्चों को गांव में ही अपने पुराने घर छोड़ आया और वहाँ से आकर उसने पत्नी को मारना-पीटना शुरू कर दिया। घर में ही टीन शेड के पास बल्ली से उसे उल्टा लटका दिया और मारने लगा।
इस दौरान शिवकुमार के दोनों भाई रामू और शिवबरन भी आ गए। इन तीनों ने मिलकर उसके गुप्तांग में मिर्च रगड़ दी और कहने लगे कि इसके बाल काटकर हत्या कर देंगे और लाश नहर में फेंक देंगे। इसी दौरान शराब खरीदने के लिए एक शख्स घर आ गया। शिवकुमार और दोनों भाई उससे मिलने के लिए बाहर चले गए, तभी मौका देखकर वह वहाँ से भाग निकली।
यहाँ से वह पड़ोस के एक घर पहुँची, जहाँ पड़ोसी ने उसके हाथ में बंधी रस्सी खोली। तभी शिवकुमार वहाँ आ पहुँचा और उसने फिर मारपीट शुरू कर दी। आखिरकार पड़ोसियों ने शिवकुमार का विरोध किया और महिला को गाँव में ही रहने वाले उसके मौसा के यहाँ भेज दिया। फिलहाल महिला का पति अपने दोनों भाइयों के साथ फरार है।

No comments:

Post a Comment