Sunday 21 October 2012

ड्राइ सेक्स करने के टिप्स

ड्राइ सेक्स करने के टिप्स

ड्राइ सेक्स कामसूत्र की एक ऐसी कला है जब आप सेक्स करने के बावजूद वर्जिन रह सकते हैं। जी हां, ड्राइ सेक्स यानी बिना इंटरकोर्स के भी दोनों पार्टनर्स को सेक्स का आनंद प्राप्त होता है।

  ड्राइ सेक्स, सेक्स की एक नई टर्म है। जिसमें आपमें से किसी एक पार्टनर या दोनों ही पार्टनर कपड़े पहने रहेंगे और उसके बाद सेक्स को एन्जॉय करेंगे। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ड्राइ सेक्स कई तरीके से किया जा सकता है।

 

1    ओरल सेक्स- ओरल सेक्स भी ड्राइ सेक्स के अंतर्गत आता है। हालांकि इसे पूरी तरह से ड्राइ सेक्स का हिस्सा नहीं कहा जा सकता है लेकिन बिना इंटरकोर्स के सेक्स को एन्जॉय करने के लिए ओरल सेक्स बेहतर विकल्प है। वैसे भी शादी से पहले यदि आप वर्जिन कहलाना चाहते हैं तो ड्राइ सेक्स एक अच्छा उपाय है। कई लोग ये भी सोचते हैं कि ओरल सेक्स का मतलब सेक्स ही है और ओरल सेक्स करने वाले वर्जिन नहीं रहते लेकिन यह सिर्फ एक मिथ ही है।

2    बट प्ले- बट प्ले ड्राइ सेक्स में किया जा सकता है लेकिन इसके लिए यह जरूरी है कि लिंग महिला की वैजीना में प्रवेश नहीं करेगा। यदि महिला के बट हैवी हैं तो आप इस पोजीशंन का बहुत अच्छे से आनंद ले सकते हैं। पुरूष अपने लिंग को महिला के नितंबों के बीच रख आनंद ले सकते हैं। इसके याद ही यदि पुरूष इस बात के लिए दृढ़ है कि वह स्पर्म को वैजीना तक नहीं जाने देगा तो महिला और पुरूष नेकेड होकर भी इस पोजीशंन का आनंद ले सकते हैं।



3    ब्रेस्ट प्ले-  यदि आप ड्राइ सेक्स की इस पोजीशन में एन्जॉय करना चाहते हैं तो आप दोनों नेकेड या फिर कपडों के साथ भी इस पोजीशन को एन्जॉस कर सकते हैं। इस पोजीशन का अधिक आनंद आप तभी उठा सकते हैं जब महिला के बूब्स एरोटिक और हैवी हों। इस पोजीशन के लिए पुरूष अपने लिंग को महिलाओं की ब्रेस्ट के बीच में रखें। इस पोजीशन में स्पर्म का शरीर के अंदर जाने का कोई खतरा नहीं होता क्योंकि स्पर्म वैजाइना से काफी दूर होते हैं। इसीलिए आप बेझिझक इस पोजीशन को एन्जॉय कर सकते हैं।

4    कपडों के साथ मिशनरी पोजीशन- यह सेक्स की सबसे बेहतर पोजीशन मानी जाती है। इस पोजीशन में महिला पीठ के बल लेटी होती है और पुरुष उसके ऊपर होता है। इस पोजीशंन को कपडों के साथ भी एन्जॉय किया जा सकता है। इसमें आप सेक्स क्रिया को एन्जॉय करते हुए स्मूच (होंठों का चुंबन) का भी आनंद ले सकते हैं।

5    कपडों के साथ महिला होगी ऊपर- ड्राइ सेक्स की एक और बढ़िया पोजीशन है जो मिशनरी पोजीशन के एकदम विपरीत होती है। इसमें पुरूष या महिला में से एक कपड़े पहनता है और महिला पुरूष के ऊपर होती है। इस पोजीशन में दोनों ही खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

यदि युवा शादी से पहले सेक्स का आनंद लेना चाहते हैं लेकिन अपनी वर्जिनिटी खत्म नहीं करना चाहते तो वे ड्राइ सेक्स की पोजीशंस को एन्जॉय कर सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment