Monday 27 August 2012

सेक्स लाइफ को ज्यादा इंट्रस्टिंग बनाना चाहते हैं..?

सेक्स लाइफ को ज्यादा इंट्रस्टिंग बनाना चाहते हैं?
 अगर आप रूटीन सेक्स से बोर हो गए हैं और सेक्स लाइफ को ज्यादा इंट्रस्टिंग बनाना चाहते हैं, तो आप आजमा सकते हैं कुछ अलग तरीके। ये तरीके वाइल्ड तो हैं पर इनका अहसास बिल्कुल जुदा-जुदा है और काफी मजेदार भी। आइए जानते हैं कैसे बना सकते हैं सेक्स को ज्यादा इंट्रस्टिंग...
शॉपिंग स्टोर के ट्रायल रूम में सेक्स। यह अटपटा जरूर लग रहा है पर यहां सेक्स का अलग मजा है। ड्रेस ट्रायल करते-करते सेक्स का अहसास रूटीन सेक्स से काफी हटकर है।

मड पॉन्ड यानी कीचड़ में
जानकारों का मानना है कि बेड पर साफ चादर पर सेक्स करने से बेहतर अहसास मड में सेक्स करने का है। कीचड़ में लिपटे अपने साथी के साथ चिपकना और उससे सेक्स करने का यह तरीका काफी वाइल्ड भी है।

अपने साथी के कपड़ों को धीरे-धीरे खोलना और उसके बाद उसके साथ सेक्स करने का अहसास तो प्यारा लगता है, पर अपने लवर के साथ पूरे कपड़ों में सेक्स आपको ज्यादा मजा देगा।

 आइस क्यूब के साथ सेक्स बेहतर ऑप्शन है। आप दोनों बिल्कुल न्यूड हो जाएं और अपनी-अपनी बॉडी पर बर्फ के छोटे-छोटे टुकडें रख लें। जैसे -जैसे बर्फ के टुकड़े पिघलने लगें, वैसे-वैसे अपने साथी के साथ आप इन्वॉल्व होइए। देखिए आपको एक अलग अहसास मिलेगा।


कार में सेक्स भी रूटीन सेक्स से अलग हटकर है। यहां पर वातावरण बेडरूम की तुलना में बिल्कुल अलग होता है। जाहिर है मजा भी ज्यादा आता है।
 बालकनी में- अगर आप इतने सौभाग्यशाली हैं कि आपके पास प्राइवेट टाइप बालकनी है तो वहां सेक्स करने का सुनहरा मौका छोड़ें नहीं। वैसे अगर प्राइवेट बालकनी नहीं है तब भी आप वहां सेक्स कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि एरिया पूरी तरह से कवर कर लें। लोगों की तांक-झांक से कहीं लेने के देने न पड़ जाएं।




तंबू में- अगर आप अडवेंचर पसंद प्राणी हैं तो नाइट कैंपिंग के लिए जाना आपके लिए बढ़िया आइडिया होगा। टैंट जुटाएं और निकल पड़ें नाइट कैंपिंग के लिए। प्रकृति की गोद में आसमान के नीचे आप जब अपने पार्टनर के काफी नजदीक होंगे तो आपको आनंद आ जाएगा।  


किचन में करें- किचन में सेक्स! जी हां। जब वह किचन में घरेलू काम निपटा रही हो तब आप उसकी ओर इनिशिएट करके उसे सरप्राइज कर दें। खाने पीने की चीजें जैसे अंगूर.. पानी की ठंडी बोतल.. फोरप्ले में काम आ सकती है। 

लिफ्ट में भी- लिफ्ट में सेक्स के बारे में कभी ख्याल आया हो आपको? नहीं न... लेकिन हमारी मानिए, लिफ्ट में ट्राई करिए जब लिफ्ट में आप अकेले हों। पर हां ध्यान रहे कि आपकी लिफ्ट क्लोज ही रहे.. यानी आप क्लोज बटन से अपनी उंगली न हटाएं।

स्वीमिंग पूल में-
स्वीमिंग पूल में सेक्स करें। हम्म्मम.. ये तो आपको मजेदार लगेगा। अगर आपके पास प्राइवेट पूल है तो ही पूल में सेक्स का आनंद लें। 

 वॉशिंग मशीन- आपने किचन में सेक्स किया होगा। हो सकता है आपने स्टडी टेबल पर सेक्स किया हो। लेकिन क्या आपने कभी वॉशिंग मशीन पर इश्क की गर्माहट को पिघलने के लिए छोड़ा है? संभवत: नहीं...। बस आप यह करिए कि अपने पार्टनर को पहले टर्न-ऑन कर लें और फिर मशीन को स्पिन मोड पर छोड़ दें। वहां..जहां... यह वाइब्रेट करती हो... और बस बाकी सब हम आपकी कल्पना पर छोड़ते हैं। 
 वाटर टैंक- कभी टेरेस पर सेक्स किया है? नहीं किया तो अब करें। खुले आसमान के नीचे। ठंडी हवा में। वाइन के गिलास थाम कर। अब इससे ज्यादा रोमांटिक क्या होगा! टेरेस पर जो ओवरहेड वाटर टैंक होगा... उसपर सीढ़ियां होंगी। बस चढ़ जाएं ऊपर। और... हो जाएं कुछ चुलबुले। 



लाइब्रेरी- नहीं.. नहीं.. यह अजीब नहीं है। शांति से... हौले से... खामोशी के साथ... लाइब्रेरी जैसी जगह पर करिए सेक्स। लेकिन हां, गोपनीयता कैसे बरकरार रखनी है इस पर आपको ड़ा काम करना होगा। पर, यह होगा बहुत ही रोमांटिक। ऐसा रोमांटिक लव मेकिंग जिसमें चारों ओर पिन ड्रॉप साइलेंस हो और आप अपने पार्टनर की गिरफ्त में हों। वैसे हिस्ट्री की बुक शेल्फ जहां रखी हों, उससे बेहतर कौन सी जगह होगी।
रोलर कोस्टर- किसी रोलर कोस्टर झूले पर आप झूले तो बहुत बार झूले होंगे। अब की बार उस झूले पर सेक्स करिए। है न थोड़ा अजीब.. आपने फैंटसी में भी ऐसा नहीं सोचा होगा। लेकिन, जब किसी जगह पर आप यह करेंगे तो जरूर ही आपको मजा आएगा। 

 

No comments:

Post a Comment