Wednesday 29 August 2012

सेक्स से पहले क्या नहीं चाहतीं महिलाएं


सेक्स से पहले क्या नहीं चाहतीं महिलाएं

 ज्यादातर महिलाओं के पास उन चीजों की एक लंबी लिस्ट होती है , जो वे चाहती हैं कि उनके साथी न करें। अब कुछ सोचने से पहले ज़रा इस लिस्ट पर नज़र डालें और अगली बार इंटिमेट होने से पहले इनका ध्यान ज़रूर रखें। 

न लगाएं बेकार म्यूज़िक
म्यूज़िक एक ऐसा हथियार है , जो आपके मूड को पल भर में बदल सकता है। जैसे ही आप लाइट्स ऑफ करते हैं , मूड बनाने के लिए कोई म्यूज़िक ऑन करते हैं। बस ध्यान यह रहे किल म्यूज़िक वैसा हो , जिसे आपकी गर्लफ्रेंड ध्यान से सुनना पसंद करे। आप जो भी म्यूज़िक लगाने जा रहे हैं , हो सकता है कि वही यह तय करे कि आपकी रात कैसी बीतेगी। ज्यादा गर्ली गानों (जैसे- मडोना , माइली साइरस आदि टाइप) से बचें और ऐसा भी म्यूज़िक न चलाएं जिससे स्पष्ट हो रहा हो कि आप उन्हें सेक्स को ध्यान में रखकर बजा रहे हैं।



फोन बंद रखें
क्या आप सेक्स या लव मेकिंग के दौरान भी फोन उठाया करते हैं ? तो ऐसा कतई न करें। जब आप अपनी लेडी लव के साथ इंटिमेट होने की तैयारी में हैं तो अपना फोन भी बंद कर दें। आपके सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान फोन काफी समस्या खड़ी कर सकता है और यदि तब आपकी मां ने कॉल किया है तो हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड अपना जैकेट उठाकर चलती बने।  

जबरन उन्हें न छूएं
यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के बदन पर हाथ फेरने के लिए बेचैन हो रहे हों , तो ज़रा सावधान हो जाएं। अचानक उन्हें हाथ लगाना या फिर उनके कपड़े उतारने की कोशिश आपको हमेशा के लिए नाकामियाब बना सकती है , इसलिए थोड़ा धैर्य रखें और धीरे-धीरे इसकी शुरुआत करें। पहले तो धीरे-धीरे प्यार से स्पर्श करें और फिर बाद में अपना पैशन दिखाएं।

न मांगे फेवर

वह किस हद तक जा सकती हैं और उनकी लिमिट्स क्या है , ज्यादातर महिलाएं इसका संकेत पहले ही दे देती हैं , लेकिन पुरुष उनके दिमाग को बखूबी बदल सकते हैं। उन्हें एक जुनून भरा किस दें और हो सकता है कि वह आपके साथ आपके घर चलने को तैयार हो जाए। यदि इसके बावजूद भी आपकी प्रेमिका इन चीजों के लिए तैयार नहीं तो उनसे इसके लिए भीख न मांगे और यदि आप ऐसा करते हैं तो यकीन मानिए कि आपको दूसरा मौका कभी नहीं मिलेगा।

बेकार की बातचीत से बचें
जब चीजें खुद ही पैशन पैदा कर दे तो बेकार के सवाल-जवाब न करें। ऐसे सवाल न करें
, ' जब मैं किस करता हूं तो क्या तुम्हें अच्छा लगता है ?', ' क्या तुम्हारे शरीर को मेरा हाथ लगाना अच्छा लगता है ?', यदि वह किसी भी चीज से काफी इम्प्रेस हो रही हैं तो उनका रिऐक्शन ही आपको सब बयां कर देगा।



जल्दबाजी न करें
महिलाओं को सेक्शुअली फील करने में थोड़ा वक्त लगता है। उनका साथी पहले उन्हें छूए , किस करें , प्यार जताए और फिर...। यदि आप उन्हें संतुष्ट नहीं कर पाएंगे तो वह फ़्रस्ट्रेट या बोर हो सकती हैं। इससे कोई मतलब नहीं कि लड़का कितना हैंडसम है , यदि वह ठीक से किस नहीं कर सकता , तो उन्हें कोई अच्छा मौका नहीं मिल सकता। शुरुआत स्मूच से भले करें , लेकिन अपने जीभ पर कंट्रोल रखते हुए। वेबजह उनकी दांतों को टच न करें। इससे पहले यह भी जरूर देख लें कि आपकी सांसों में किसी तरह की बदबू तो नहीं।


अपने हाथों को ज़रा पीछे रखें
उनके हाथों में वाइन का ग्लास न थमाएं , लाइट्स मध्यम कर लें और अपनी पॉकेट में रख लें अपनी हाथ। हो सकता है कि आपका यही अंदाज़ सामने वाले पर काम कर जाए।


 

No comments:

Post a Comment