Saturday 1 September 2012

महिलाएं मर्दों से ज्यादा पोर्न देखती हैं


 महिलाएं मर्दों से ज्यादा पोर्न देखती हैं

पॉर्न सिर्फ पुरुषों को ही उत्तेजित नहीं करता बल्कि महिलाएं भी बेडरूम में अपने प्रदर्शन के लिए पॉर्न से उत्तेजित हो रही हैं। एक सर्वे के मुताबिक, ब्रिटेन की करीब 90 फीसदी महिलाओं ने माना है कि पॉर्न फिल्में देखकर उत्तेजित होती हैं। एक एक्स-रेटेड सर्वे में यह सामने आया कि अपनी सेक्स लाइफ को स्पाइस अप करने के लिए वे पॉर्न से प्रेरणा लेती हैं। वहीं, ऑनलाइन पॉर्नोग्राफी भी यहां खूब प्रचलित है। इरॉटिक तस्वीरें देखने के लिए करीब 37 फीसदी ब्रिटिश महिलाएं इंटरनेट लॉग-इन करती हैं, जिसमें से 50 फीसदी ऑफिस के काम के दौरान भी पॉर्न देखती हैं।
हर दस में से एक महिला ने बताया कि वे नेकेड महिला को देखना पसंद करती हैं, वहीं तीन को गर्ल-ऑन-गर्ल ऐक्शन पसंद आता है। इसके अलावा, 9 फीसदी महिलाओं ने स्वीकारा कि अपने बेडरूम ऐक्ट्स में भी उन्होंने पॉर्न ट्राई किया।
एक ग्लैमर मैगजीन के लिए किए गए सर्वे में करीब आधी महिलाओं ने बताया कि उन्होंने अपने लवर्स को सेक्सी तस्वीरें भेजीं। इनमें से 16 पर्सेंट ने माना कि वेबकैम के सामने वे न्यूड हुईं।वहीं, पुरुषों को पॉर्न ज्यादा लुभाता है। सीक्यू मैगजीन के लिए हुए सर्वे में यह पता चला कि हर पांचवां पुरुष दिन में कम से कम एक बार ऑनलाइन पार्न जरूर अक्सेस करता है। सर्वे में शामिल 60 फीसदी पुरुषों ने माना कि वे सेक्स पार्टी का हिस्सा रहे हैं वहीं आधे पुरुषों ने माना कि वे थ्रीसम(दो पार्टनर के साथ एक साथ सेक्शुअल ऐक्टिविटी) कर चुके हैं। 

No comments:

Post a Comment