Sunday 19 August 2012

अजीब जगहों पर सेक्स

अजीब जगहों पर सेक्स

बालकनी में-  

अगर आप इतने सौभाग्यशाली हैं कि आपके पास प्राइवेट टाइप बालकनी है तो वहां सेक्स करने का सुनहरा मौका छोड़ें नहीं। वैसे अगर प्राइवेट बालकनी नहीं है तब भी आप वहां सेक्स कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि एरिया पूरी तरह से कवर कर लें। लोगों की तांक-झांक से कहीं लेने के देने न पड़ जाएं। 

  कार में

 कार में सेक्स आप तब ट्राई करें जब आप अपने पार्टनर के साथ बाहर कहीं गए हों। ट्राई करें कार में सेक्स, और देखें कितना अलहदा अनुभव होगा यह। 



तंबू में- 

अगर आप अडवेंचर पसंद प्राणी हैं तो नाइट कैंपिंग के लिए जाना आपके लिए बढ़िया आइडिया होगा। टैंट जुटाएं और निकल पड़ें नाइट कैंपिंग के लिए। प्रकृति की गोद में आसमान के नीचे आप जब अपने पार्टनर के काफी नजदीक होंगे तो आपको आनंद आ जाएगा। 

किचन में करें- 

 किचन में सेक्स! जी हां। जब वह किचन में घरेलू काम निपटा रही हो तब आप उसकी ओर इनिशिएट करके उसे सरप्राइज कर दें। खाने पीने की चीजें जैसे अंगूर.. पानी की ठंडी बोतल.. फोरप्ले में काम आ सकती है।

लिफ्ट में भी- 

 लिफ्ट में सेक्स के बारे में कभी ख्याल आया हो आपको? नहीं न... लेकिन हमारी मानिए, लिफ्ट में ट्राई करिए जब लिफ्ट में आप अकेले हों। पर हां ध्यान रहे कि आपकी लिफ्ट क्लोज ही रहे.. यानी आप क्लोज बटन से अपनी उंगली न हटाएं।

स्वीमिंग पूल में- 

 

स्वीमिंग पूल में सेक्स करें। हम्म्मम.. ये तो आपको मजेदार लगेगा। अगर आपके पास प्राइवेट पूल है तो ही पूल में सेक्स का आनंद लें। 

No comments:

Post a Comment