Tuesday 21 August 2012

सुपर्ब सेक्शुअल सेशन के टिप्स


सुपर्ब सेक्शुअल सेशन के टिप्स

अगर आप सोच रही हैं कि बेडरूम में अपने पार्टनर को खुश करने के लिए आप सारे ट्रिक्स अपना चुकी हैं तो जरा इस लिस्ट पर नजर डालिए। देखिए, कहीं ऐसा तो कुछ नहीं जो आपने अब तक ट्राई नहीं किया? और, और, और बिना देर कीजिए बेझिझक क्यों न आज ही ट्राई कर डालें...

 डियर लेडीज, अपने इनरवेयर से थोड़ा प्यार जताइए यानी उन्हें पहने रखिए। उन्हें उतारने की जल्दी मत कीजिए। यकीन मानिए फोरप्ले के दौरान आपके और आपके पार्टनर के बीच इनरवेयर कमाल का एक्साइटमेंट ला सकते हैं। स्किन-ऑन-स्किन कॉन्टैक्ट से पहले कुछ देर अपने इनरवेयर को बीच में आने दें और फिर उठाइए एक सुपर्ब सेक्शुअल सेशन का आनंद।

 

आपके पार्टनर की गर्म सांसों से ज्यादा आपको कुछ और अराउज़ नहीं करेगा। ...और वह भी अगर आपकी गर्दन के पीछे के हिस्से पर सिर रखकर आपका साथी गहरी और गर्म सांस भरे तो क्या कहने। खाली कमरे में साथी की गर्म सांसों की आवाज से काफी इरॉटिक फीलिंग आती है। बस फिर क्या..आप अपने पार्टनर के साथ उन स्पेशल पलों के लिए बिल्कुल तैयार हो जाती हैं और खुद को रोक नहीं पातीं।  

 

अमूमन हर हॉलिवुड फिल्म में एक न एक ऐसा सेक्स सीन होता है जहां कपल दीवार के अगेंस्ट खड़े होकर, दरवाजे के पीछे या सीढ़ियों जैसी जगहों पर इंटिमेट होते हैं। सो, आपको ऐसा करने से कौन रोकता है जनाब? ऐसा कोई मौका तलाशिए लेकिन डियर लेडीज, अपने स्पाउज को मत बताइएगा अपने इरादे। अचानक अपने साथी पर लपक पड़िए और फिर देखिए मिलता है कैसा अमेजिंग रिस्पॉन्स...। यकीनन कुछ ऐसा महसूस करेंगी आप जैसा पहले कभी नहीं किया होगा।

 

गो फास्ट



अपने पार्टनर के साथ झट से शावर लीजिए और अपनी कॉटन पैंटी की बजाय कुछ लेसी पहनिए। इसके अलावा, जब आपका पार्टनर अपने लिए ब्रेकफास्ट तैयार कतर रहा हो तो आप पीछे से उसे गुदगुदा सकती हैं। उनके कानों में धीरे-धीरे स्टेप-बाय-स्टेप बता सकती हैं कि आज रात आप क्या करने वाली हैं। यानी अपने हॉट ड्रीम के बारे में बताइए और देखिए दिन भर वो कैसे रात का इंतजार करते हैं।

गर आप शर्मीली हैं तो...

आप उनमें से हैं जो सेक्सुअल सेशन के दौरान शर्माती हैं? आपको क्या पसंद है, कहां छूने से आप एक्साइट होती हैं, यह सब कहने में आप नर्वस फील करती हैं या आपको लगता है कि यह सब बयान करना काफी डिमांडिंग होगा? चिंता मत कीजिए, आप अपने पार्टनर के साथ टीवी पर कोई सेक्सी सीन देखते हुए उसे कडल कर सकती हैं, पार्टनर के उन स्पॉट्स को छुएं जहां आप उनका टच चाहती हैं। धीरे से उनके कान में ऐसा कुछ करने को भी कह सकती हैं। यकीनन, आपके पार्टनर आपकी इच्छा को समझेंगे और पूरा करेंगे। 

 नॉन-प्राइवेट एरिया में सेक्स...

आजमाया है कभी? बीच, पार्क, लिफ्ट या रेस्तरां का रेस्टरूम,ऐसी किसी जगह पर सेक्स का आनंद उठाने में क्या हर्ज है? डिलिशस डेंजर से कम नहीं होगा यह एक्सपीरियंस। लेकिन हां, पार्क में कीड़ों और खुजली वाली घांस से बचने के लिए अपने साथ ब्लैंकेट रखना न भूलें। इसके अलावा, कहीं आपका ऐक्ट एंबैरस न कर दे इसके लिए भी तैयार रहें। एक बात और, कई देशों में पब्लिक प्लेस में जरूरत से ज्यादा इंटिमेसी गैर-कानूनी भी होती है। सो, एक्स्प्लानेशन के साथ तैयार रहें!

 

स्पेशल लाइट का कमाल

बेडरूम की लाइट ऑफ कर दीजिए और अपने हाथ में रखिए एक छोटी-सी टॉर्च। टॉर्च से अपनी बॉडी के उन स्पॉट्स को ग्लो कीजिए जहां आप पार्टनर का टच या रब चाहती हैं। गर्दन, कान फिर निपल से शुरू कीजिए...बस फिर क्या वहां-वहां ग्लो डालिए जहां आप उनका टच चाहती हैं। पार्टनर को तब तक अटेंटिव रहना ही होगा जब तक आप फ्लैशलाइट देना बंद नहीं करतीं। 

 

महिलाओं को अपनी बॉडी से प्यार

सेक्स एंजॉय करने वाली औरतें अपने बॉडी पार्ट्स को छूने में कंफर्टेबल फील करती हैं। अपने बॉडी पार्ट्स को छूकर वे अपनी बॉडी के बारे में जान पाती हैं कि उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं, कैसे वे ऑर्गैजम तक पहुंच पाती हैं और कैसे वे उन क्षणों के लिए अपना मूड बना सकती हैं। और फिर, ऑर्गैजम के लिए सेक्स जरूरी नहीं...। वे जानती हैं कि वे जब चाहें चरम आनंद पा सकती हैं...ऊप्स!!!

 

अपने रुटीन को कहें नो-नो

वर्किंग हैं तो ऑफिस जाने से पहले टीवी के रिमोट को कहीं छुपा दीजिए। ताकि, जब आप लौटें तो आप अपने पार्टनर के साथ कुछ टाइम स्पेंड कर सकें, अपने पेट्स के साथ वॉक पर जा सकें और साथ बैठकर ड्रिंक एंजॉय कर सकें। डिनर के बाद बच्चों को उनका पसंदीदा डेजर्ट सर्व करें और पार्टनर से कहें, 'हम दोनों एक ही स्पून से खाना खाएंगे।' साथ में यह भी बताएं कि 'आप हार जाएंगे अगर...'। बस इतना कीजिए और देखिए कैसे आपकी रात यादगार बन जाती है...

 

No comments:

Post a Comment