Friday 21 September 2012

ऑनलाइन सेक्स में युवाओं से आगे बुजुर्ग


  घर में भूत करते हैं सेक्स!
यूक्लिड, ओहियो, अमेरिका में रहने वाले एक परिवार ने अपने घर के लिविंग रूम में एक ऐसा फोटो खींचा है जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। डियॉन कर्लाए नामक एक महिला की पोती द्वारा उनके घर में लिए गए इस शॉट के आधार पर इस परिवार का दावा है कि उन्होंने अपने घर की बैठक में भूतों को सेक्स करते देखा है।

द सन में प्रकाशित अविश्वसनीय और अकल्पनीय लगने वाले इस दावे के बारे में डियॉन का कहना है कि आप फोटो में देख सकते हैं कि वे सेक्स कर रहे हैं, यहां तक की आप महिला भूत के ऊंची एड़ी के जूते भी देख सकते हैं। डियॉन ने कहा कि मैंने इस तरह कुछ भी कभी नहीं देखा। मेरा मतलब है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि भूत भी यौन संबंध रखने वाले होते हैं?

इस परिवार की माने तो यह उनके घर में होने वाली कोई पहली अजीब घटना नहीं है। डियॉन तथा उनकी बेटी डेओना बर्नेट ने कुछ साल पहले भी एक छोटी लड़की की आत्मा को इस घर में देखा था। इसके अलावा डियॉन एक बार जब आईने के सामने खडी होकर बाल संवार रही थी तब एक रहस्यमय छवि आईने में दिखाई दी थी।

डियॉन का यह भी दावा है कि उनकी मृत बहन ने मरने के बाद उनके वॉयस मेल पर संदेश दिया था। तो इसे डियॉन के दिमाग की उपज माने या सही में इस घर में भूत प्रेमलीला करते हैं।
 

No comments:

Post a Comment