Sunday 16 September 2012

न्यूड होकर सफाई करेंगी काम वाली बाई



न्यूड होकर सफाई करेंगी काम वाली बाई

 टेक्सास। जरा सोचिए कि आपके घर काम करने वाली बाई आपके सामने न्यूड होकर काम करे तो आपको कैसा महसूस होगा। जी हां यह बिल्कुल एक सपने जैसा है कि खुद काम वाली बाई आपके सामने न्यूड होकर सफाई करने का ऑफर दे। मगर अब यह सपना नहीं बल्कि सच है लेकिन हिंदूसतान ने नहीं टेक्सास सीटी में। टेक्सास सिटी में एक न्यूड मेड सर्विस अपने ग्राहकों को ऐसी सुविधा उपलब् कराने का दावा कर रही है। जिसके बाद से पुलिस की नींद गायब हो गई है। स्थानीय पुलिस लगातार इस कंपनी पर नजर रखी हुई है।

  स्थानीय पुलिस लगातार इस कंपनी पर नजर रखी हुई है।प्राप् जानकारी के अनुसार मेलिशा बोरेत्त नाम की एक 26 वर्षीय महिला ने फेंटेसी मेड सर्विस नाम से एक कंपनी शुरू किया। वह महिला अपने ग्राहकों से प्रति घंटे का 100 डॉलर रूपए लेती हैं सफाई के नाम पर। इतना ही नहीं, ग्राहकों के अनुरोध पर यह मेड कम कपड़े या बिना कपड़ों के भी सफाई कर सकती है।

फिलहाल मेलिशा की कंपनी में तीन और महिलाएं काम कर रही हैं और धंधा अच्छा चल रहा है। लेकिन पुलिस के नजर रखने के बाद और मीडिया में उछलने से पूरा मामला बिगड़ गया है। स्थानीय पुलिस का कहना है कि मेलिशा अपने ग्राहकों को सेक्स के नाम पर रिझा रही हैं, जो कि गलत है। ऐसे काम की इजाजत हमारा कानून नहीं देता है।

मालूम हो कि भारत के बाहर इस तरह की चीजें आम हैं। हाल ही में चीन के एक ऑनलाइन भाषा स्कूल खासा चर्चा में गया है। इस स्कूल में चीनी भाषा मंदारिन सिखाया जाता है। इस स्कूल में सेक्सी मॉडल बिकनी पहन कर विदेशियों को मंदरारिन भाषा की बी सी डी सिखा रही हैं। हालांकि कुछ महिला संगठनों की ओर से चीन में इस स्कूल का विरोध हो रहा है लेकिन इंटरनेट पर इसस्कूल' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

No comments:

Post a Comment