Tuesday 18 September 2012

सेक्स के दौरान क्या सोचते हैं आप


सेक्स के दौरान क्या सोचते हैं आप?

हो सकता है कि जब महिलाएं डीप इमोशनल बॉन्डिंग के बारे में सोच रही हों, तब पुरुष का फोकस उनकी बॉडी पर हो। वैसे, इस दौरान दोनों की सोच अलग होती है। जानते हैं कि सेक्स के दौरान महिलाओं और पुरुषों के दिमाग में क्या चल रहा होता है: एक मशहूर कहावत है, 'महिलाएं सेक्स इसलिए करती हैं, ताकि पुरुष का प्यार पा सकें। जबकि पुरुष इसलिए प्यार देते हैं कि बदले में सेक्स मिल सके।' अब इस बारे में सोचिए कि जब आप उनके साथ बेड पर होती हैं, तब आपके दिमाग में क्या चल रहा होता है...क्या मैं उसकी एक्स से ज्यादा हॉट हूं? क्या वह मुझे प्यार करता है? क्या वह मेरे साथ खुश है?

लेकिन पुरुष इस बारे में बिल्कुल अलग सोचते हैं। जहां वे अपनी जरूरतों के बारे में सोचते हैं, वहीं महिलाएं इमोशनल होकर अपने हिसाब से सोचती हैं। फिर भी पुरुषों के दिमाग में सेक्स के समय क्या चल रहा है, यह जानना बेहद मुश्किल है। डिकोड करते हैं, ऐसी ही कुछ कॉमन चीजें।
 
वे सोचते हैं 
  यह कितनी हॉट है! यकीन मानिए, आपकी ब्रा का हुक खोलते वक्त आपके पार्टनर के दिमाग में सबसे पहली चीज यही आती है। 29 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर माधव सिंह कहते हैं, 'जैसे ही मैं अपनी वाइफ को अनड्रेस होते हुए देखता हूं, तुरंत मेरा मूड बन जाता है। फिर कोई और एफर्ट नहीं करना पड़ता।'

वे सोचती हैं
क्या वह मेरा साथ देगा? सेक्स के दौरान, औरतों के दिमाग में इस तरह के ढेर सारे सवाल और जवाब घूमते रहते हैं। सच यह है कि जिस वक्त पुरुष उनकी बॉडी मे खोए रहते हैं, उस वक्त महिलाओं के दिमाग में यह सवाल घूमता रहता है कि क्या वह हमेशा ऐसे ही उनके साथ रहेगा? 

वे सोचते हैं
35 साल के बिजनेसमैन जुनैद सिद्दीकी का कहना है कि सेक्स और भी अच्छा लगता है , जब आपके पार्टनर को मालूम हो कि आप बिस्तर में क्या चाहते हैं। गौरतलब है कि बिस्तर पर पुरुष हमेशा महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज की तारीफ करते हैं। अगर आपको पता है कि उन्हें क्या चाहिए , तब वे बहुत अच्छा महसूस करते हैं। 
  वे सोचती हैं
क्या पहले भी उसके किसी के साथ फिजिकल रिलेशन रहे हैं ? गौरतलब है कि ज्यादातर महिलाएं एक्स्पीरियंस्ड पुरुष को प्रिफर करती हैं। इससे सेंसुअलिटी में इजाफा जो होता है। लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वे आपके पहले के रिलेशनशिप से बहुत खुश हैं !

वे सोचते हैं
यह मानी हुई बात है कि महिलाओं के ब्रेस्ट पुरुषों को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करते हैं। और सेक्स के दौरान वे ब्रेस्ट को सहलाना सबसे ज्यादा इं जॉय करते हैं। 
 
वे सोचती हैं
31 साल की मार्केटिंग प्रफेशनल रिया घोष कहती हैं कि सेक्स के दौरान अपने लुक्स के लिए कॉम्प्लिमेंट मिले , तो उनकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाती है। इस दौरान अपनी तारीफ सुनकर उनका कॉन्फिडेंस बढ़ जाता है। 
 

 



No comments:

Post a Comment