Monday 17 September 2012

गर्ल्स मांगे टॉल, डार्क, चिकने मैन..



गर्ल्स मांगे टॉल, डार्क, चिकने मैन..

 महिलाओं की सुंदरता के बारे में हर पूरूष के अलग-अलग विचार होते हैं लेकिन महिलाओं से अगर पूछा जाये कि उनकी नजर में सुंदर पुरूषों की परिभाषा क्या है तो 80 प्रतिशत महिलाओं की सोच एक जैसी होगी। महिलाओं को टाल, डार्क और चिकनी त्वचा वाले आदमी पसंद आते हैं।

 

लंदन विश्वविद्यालय ने एक सर्वेक्षण के आधार पर यह तथ्य प्राप्त किया है। सर्वे में सबसे ज्यादा महिलाओं को टॉल, डार्क और चिकनी त्वचा वाले लोग पसंद आये। विश्वविद्यालय ने महिलाओं के एक समूह पर यह सर्वे किया।
उन्होंने महिलाओं से उनके ड्रीमलवर के बारे में सवाल किये और उसके बाद यह परिणाम निकाला। प्रयोग करने वाली सभी महिलाओं की उम्र 25-30 के बीच में थी।
सर्वे के परिणामों में साफ किया गया है कि औरतें उन पुरुषों के प्रति अधिक आकर्षक होती हैं जो लंबे होते हैं, थोड़े से डार्क होते हैं और जिनकी त्वचा चिकनी होती है। उनका मानना ऐसे लड़के स्मार्ट होने के साथ काफी केयरिंग होते हैं।
और लंबाई होने के कारण हर महिला अपने पति से सिर उठा कर बात करेगी जिसके चलते उसे जिंदगी भऱ एहसास होगा कि उसे अपने पति के कारण सिर उठाने का मौका मिला। तो जो लोग लंबे और सांवले हैं वो आज से खुश हो जाये क्योंकि उनको तो बड़ी आसानी से सुंदर महिला मिल जायेगी।

No comments:

Post a Comment