Sunday 16 September 2012

यहां की हर 13वीं लड़की ने कच्‍ची उम्र में किया है ग्रुप सेक्स






यहां की हर 13वीं लड़की ने कच्ची उम्र में किया है ग्रुप सेक्स 

बोस्टन। एक नये रिसर्च में इस बात का खुलासा किया गया है कि कम उम्र की लड़कियों की एक संख्या बिना सहमति के ग्रुप सेक् कर रही हैं। रिसर्च में यह पाया गया है कि 14 से 20 वर्ष के उम्र की 13 लड़कियों में से एक लड़कीमल्टी पर्सन सेक्समें शामिल है। वेबसाइट डेलीमेल डॉट यूके के अनुसार अमेरिका के बोस्टन के एक अस्पताल में चेकअप कराने आई 328 लड़कियों में से 7.3 प्रतिशत लड़कियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने ग्रुप सेक् किया है।


इससे भी ज्यादा चौकाने वाली बात यह है कि ग्रुप सेक् करने वाली 45 प्रतिशत लड़कियों के कम से कम एक पार्टनर ने सेक् के दौरान कंडोम का इस्तमाल नहीं किया। वेबसाइट जेजबेल डॉट कॉम के बोस्टन यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ हेल्थ के हवाले से बताया कि ज्यादातर लड़कियों पर ग्रुप सेक्स के लिए या तो जबरदस्ती की गई या धमकाया गया। वैसे ग्रुप सेक्स में संलग्न कुछ लड़कियां वयस्क हैं लेकिन ज्यादातर लड़कियों की औसत आयु 15 वर्ष है।

रिसर्च के अनुसार 54 फीसदी लड़कियों ने कबूल किया है कि उन्होंने 16 साल की उम्र से पहले अपना पहला ग्रुप सेक्स किया है। सबसे ज्यादा चिंता की बात ये है कि इनमें से एक तिहाई लड़कियों ने ग्रुप सेक्स करने से पहले अल्कोहल या ड्रग का उपयोग किया है और उनमें से आधी लड़कियों का कहना है कि उनके पार्टनर ने ग्रुप सेक्स के लिए जबरदस्ती की और अल्कोहल या ड्रग दिया।

No comments:

Post a Comment