Monday 17 September 2012

कराओ कार वॉश और लो सेक्‍स का मजा

कराओ कार वॉश और लो सेक्‍स का मजा 

 आप सभी को साफ सुथरी कार में सफर करना बेहद ही पसंद होगा। इसके लिए आप अपनी कार को अपने घर पर या फिर किसी वाशिंग सेंटर पर जरुर देतें होंगे। अभी तक आपने क्‍लीनिंग सेंटर कार वॉश के लिए एक से बढ़कर एक कई ऑफर के बारे में सुना होगा। मसलन वॉश के बाद फ्री पॉलिशिंग, कई बार वॉश के बाद एक बार फ्री आदि। लेकिन इस बार एक कार वॉश कंपनी ने एक ऐसा ऑफर पेश किया है जिसे जानकर लोग चौंकने के साथ ही मन ही मन खुश भी खूब हुए हैं।

जी हां मलेशिया की एक कार वॉश कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर की घोषणा की है। इस योजना के तहत कार वॉश कंपनी 9 बार लगातार कार वॉश कराने के बाद मुफ्त सेक्‍स करने का मौका दे रहा है। यानी की कार वॉश के साथ-साथ फ्री में सेक्‍स करने का मौका भी लोगों के हाथ खूब लग रहा है। कंपनी के इस ऑफर की घोषणा होने के बाद ही लोगों का भारी हूजूम इस कार वॉश कंपनी की तरफ हो गया है।

malaysian car wash offering free sex massage parlour

  जहां आम लोगों की नजरें इस कार वॉश कंपनी पर पड़ी हैं वहीं पुलिस भी इस मामले से काफी चौंक गई। जिसके बाबत पुलिस ने कार वॉश कंपनी पर छापा भी मारा है। जिस दौरान पुलिस ने कई लोगों को धर दबोचा है। पुलिस की माने तो यह पूरा मामला कार वॉश कंपनी और एक मसाज पार्लर के बीच चल रहा था। दोनों इस बिजनेस में पार्टनर है और दोनों ने मिलकर खुलेआम इस ऑफर की घोषणा की है।

इस ऑफर के तहत ग्राहक को 9 बार लगातार इसी कार वॉश सेंटर पर अपनी कार को वॉश करवाना था। जिसके बाद कार वॉश कंपनी एक तरह का मेंबरशीप कार्ड प्रदान करती थी। इस तरह के कार्ड धारकों को मसाज पार्लर ज्‍यादा से ज्‍यादा डिस्काउंट प्रदान करता था। इसके अलावा जो ग्राहक 9 बार से ज्‍यादा कार वॉश करा लेतें थे उन्‍हे मुफ्त सेक्‍स का मौका भी दिया जाता था।

No comments:

Post a Comment